For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मर्डर 3 में काम करेंगी पॉर्न स्टार सन्नी लियोन

    |

    सन्नी लियोने के भारत में आने के साथ ही तमाम निर्देशकों का ध्यान उनकी तरफ जा चुका है हर कोई उन्हें अपनी फिल्मों के लिए साइन करना चाहता है। मगर इस रेस में लगता है बॉलीवुड के निर्देशक महेश भट्ट काफी आगे हैं। जी हां वो अपने बेटे राहुल भट्ट को सन्नी लेयोन के साथ लॉच करना चाहते हैं।

    वैसे एक बार पहले भी महेश भट्ट सन्नी से अपनी ब्लू फिल्म में काम करने के लिए बात कर चुके हैं लेकिन सन्नी ने उस फिल्म में कोई इंट्रस्ट नहीं दिखाया क्योंकि तब सन्नी बॉलीवुड की फिल्मों में काम ही नहीं करना चाहती थी। लेकिन आज वो बिग बॉस में आ चुकी हैं तब वो चाहती हैं कि वो यहां से भी अपनी फिल्मी पारी शुरू करें।

    जी हां महेश भट्ट पहले अपने बेटे को ब्लू फिल्म के साथ लॉच करना चाह रहे थे लेकिन फिर वो ठंडे बस्ते में चली गयी उस फिल्म का वर्क नहीं हो पाया। इसके बाद उन्होंने अपनी मर्डर सिरीज से अपने बेटे को लॉच करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म में पहले इमरान ही लीड मेल एक्टर का रोल कर रहे थे। लेकिन अब वो राहुल को कास्ट करने की सोच रहे हैं।

    इस फिल्म के बारे में राहुल का कहना है कि मुझे ब्लू फिल्म के बारे में कुछ खास नहीं पता लेकिन मैं सन्नी लियोने का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके साथ मैं भी काम करना चाहता हूं।

    महेश भट्ट का कहना है कि अभी कोई ब्लू फिल्म नहीं मैं मर्डर 3 के बारे में प्लान कर रहा हूं। खैर कोई भी फिल्म हो लेकिन पॉर्न स्टार के फैन्स के लिये ये खुशखबरी है कि बिग बृस के बाद अब आप उन्हें महेश भट्ट की फिल्मों में भी देख सकते हैं।

    English summary
    After Bigg Boss 5 Porn star Sunny Leone will work in Mahesh Bhatt's Murder 3 with his son Rahul Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X