For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breaking: अंगूरी भाभी 'शिल्पा शिंदे' कांग्रेस में शामिल, चुनाव लड़ने की तैयारी !

    By Prachi Dixit
    |

    भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। मंगलवार को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में वह कांग्रेस का हिस्सा बनीं। बिग बॅास 11 की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे के फैंस लंबे समय से टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थें।

    लेकिन इस तरह राजनीति का हिस्सा बन उन्होंने सभी को चौंका दिया। चुनाव लड़ने को लेकर शिल्पा ने कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो चुनाव में भी जरूर उतरेंगी।

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बिग बॅास के बाद शिल्पा शिंदे का स्टारडम बढ़ा है। कहीं ना कहीं इसका फायदा 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उठाने की तैयारी में है। ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी उन्हें अहम जिम्मेदारी दे सकती है।

    चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ शिल्पा शिंदे को भी पार्टी के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर देखा जा रहा है। मराठी भाषी होने के साथ शिल्पा शिंदे हर घर तक बतौर अंगूरी भाभी के तौर पर काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में कांग्रेस से उनका जुड़ना चुनाव के नजरिए से तगड़ी तैयारी समझा जा सकता है।

    Shilpa Shinde

    बता दें कि शिल्पा ने अपना टेलीविजन डेब्यू 1999 में किया था। उन्होंने भाभी जी घर पर है! में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। 2016 में बड़ी कंट्रोवर्सी के बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया। 2017 में वह बिग बॅास 11 का हिस्सा बनीं इस शो को जीता। शिल्पा के पिता डॉ सत्यदेव सिंह हाई कोर्ट में जज थे।

    फिलहाल, यहां देखिए अब तक ये सभी टीवी के चेहरे राजनीति का चेहरा बन चुके हैं...

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    साल 2014 में राखी सावंत ने अपनी खुद की पार्टी को जन्म दिया। राखी नेराष्ट्रीय आम पार्टी लांच की। मुंबई के उत्तरपश्चिम सीट से निर्दलीय चुनाव लडऩे की घोषणा की थी। इसके बाद राखी सावंत आरपीआई में शामिल हो गईं।

    गुल पनाग

    गुल पनाग

    अन्ना आंदोलन के चलते 2014 के लोकसभा चुनाव में गुल पनाग ने आम आदमी पार्टी को चुना। वह चुनाव भी लड़ी लेकिन हार गईं।

    नवजोत सिंह सिद्धू

    नवजोत सिंह सिद्धू

    द कपिल शर्मा शो केनवजोत सिंह सिद्धू काफी समय पहले से राजनीति का हिस्सा रहे हैं। 2016 में उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ दिया। कांग्रेस के साथ उन्होंने हाथ मिलाया। फिलहाल वह इस समयपंजाब कैबिनेट मंत्री हैं।

    जावेद जाफरी

    जावेद जाफरी

    2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट से जावेद जाफरी भी चुनावी मैदान में उतरे और हार गए।

    शेखर सुमन

    शेखर सुमन

    2009 में शेखर सुमन ने कांग्रेस के साथ जुड़े। इसके बाद पटना से उन्होंने चुनाव लड़ा। हार गए। फिर क्या 2010 में कांग्रेस छोड़कर वह दोबारा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए।

    नीतिश भारद्वाज

    नीतिश भारद्वाज

    भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए नीतिश भारद्वाज 1996 में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर जमशेदपुर लोकसभा सीट से जीते। इसके बाद उन्होंने 2006 में पार्टी को छोड़ दिया।

    रूपा गांगुली

    रूपा गांगुली

    महाभारत की द्रौपदी यानी कि रूपा गांगुली को 2015 में बीजेपी ने राज्यसभा का टिकट दिया था। उन्होंने इसके बाद टीवी इंडस्ट्री से खुद को दूर कर लिया

    English summary
    Confirm After Bigg Boss Shilpa Shinde entry in Politics joined congress, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X