For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Leak: बिग बॅास 13 के बाद शहनाज गिल- पारस छाबड़ा का 4 महीने स्वयंवर, तगड़ी खबर !

    |

    बिग बॅास 13 के वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि जल्द स्वयंवर होगा। वो भी बिग बॅास 13 के किसी एक या भी दो कंटेस्टेंट का। हालांकि बीते कई दिनों से चर्चा रही है कि तीन नाम की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल, असीम रियाज और पारस छाबड़ा का नाम इसमें शामिल है।

    आपको बता दें कि ये पूरी तरह से एक असली रियलिटी शो होगा। जहां पर इन तीनों में से किसी एक या फिर दो सदस्यों की शादी होगी। वो भी असली वाली। इससे पहले टीवी पर राखी सावंत,मल्लिका शेरावत और रतन राजपूत का स्वयंवर दिखाया जा चुका है।

    हालांकि टीवी पर दिखाई गई ये शादी असल जिंदगी में काम नहीं आयी। लेकिन टीआरपी के मामले में इस तरह के शो काफी काम आते हैं। इस बार बिग बॅास 13 के टीआरपी का जो स्तर सभी कंटेस्टेंट की वजह से रहा है उसे मेकर्स कैसे छोड़ सकते हैं। यहां पढ़िए कैसे होगा ये स्वयंवर..

    दो चेहरे एक साथ

    दो चेहरे एक साथ

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार ये पूरी तरह से स्वयंवर की तरह होगा। लेकिन थोड़ा बदवाल जरूर लाया जाएगा। इस स्वयंवर में मुख्य तौर पर बिग बॅास के दो चेहरे पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दिखाई देंगे।

    4 महीने चलेगा शो

    4 महीने चलेगा शो

    पूरे 15 वीक ये शो टेलीकास्ट किया जाएगा। जहां पर 7 लड़के और 7 लड़कियां बतौर प्रतियोगी एंट्री लेंगे। 15 वीक के हिसाब से पूरे 4 महीने ये शो दिखाया जाएगा। पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपनी पसंद से हर वीक किसी एक लड़के और लड़की को शो से बाहर करेंगे।

    शहनाज और पारस ने साइन किया शो

    शहनाज और पारस ने साइन किया शो

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज के परिवार वाले इस तरह के शो के लिए पहले मना कर दिया था। वहीं पारस छाबड़ा घर के बाद आकांक्षा के साथ रिश्ते में हैं। लेकिन घर के अंदर दोनों ने इस शो को साइन कर लिया है।

    ऐसे हो गए राजी

    ऐसे हो गए राजी

    शहनाज गिल बिग बॅास 13 की सबसे दिलचस्प कंटेस्टेंट हैं। वह हर किसी को पसंद आयी हैं। ऐसे में उनके लिए नए शो की प्लानिंग करना चैनल के लिए मुश्किल काम नहीं था। शहनाज भी खुद को फोकस मिलते हुए ऐसे किसी शो से पीछे नहीं हटना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने शो के लिए हां कह दिया है। पारस शो में रहकर ही आकांक्षा से ब्रेकअप का ऐलान कर चुके हैं।

    सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे होस्ट

    सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे होस्ट

    शहनाज गिल के साथ अगर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम नहीं लिया जाए तो गलत होगा। जी हां, शहनाज के इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी दिखाई देंगे। सिद्धार्थ शुक्ला इस शो को होस्ट करेंगे। जो कि देखना काफी दिलचस्प होगा।

    English summary
    After Bigg Boss 13 shehnaaz gill and paras chhabra swayamvar show here read , here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X