For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 दिन से ज्यादा मैं Bigg Boss के घर में नहीं रहूंगा, होटल से खाना आएगा, Tweet वायरल

    |

    बिग बॉस 13 की गाड़ी अपने सफर पर निकल चुकी है। इस बार शो में सभी सेलिब्रिटी गेस्ट को बुलाया गया है। कुछ चेहरे टीवी का सुपरहिट चेहरा हैं तो कुछ अपनी पहचान को बिग बॉस 13 से चमकाने के लिए आए हैं।

    लेकिन इस बीच बिग बॅास के इस कंटेस्टेंट का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।जो कि बिग बॉस के घर के नियम का खुलासा कर रहा है। आपको बता दें कि ये ट्वीट किसी और का नहीं बल्कि कमाल आर खान का है।

    बता दें कि कमाल आर खान बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके हैं। जिन्हें घर से बाहर निकाला गया था। कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में चलिए जानते हैं कि क्या लिखा है..

    बिग बॅास से हुए बाहर

    बिग बॅास से हुए बाहर

    बिग बॅास सीजन 3 का हिस्सा रह चुके हैं कमाल आर खान। कमाल आर खान अक्सर किसी ना किसी बड़ी फिल्म और बड़े शो के लिए अपने ट्वीट शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं उनके ट्वीट को काफी पढ़ा भी जाता है। ऐसे में जब उन्होंने बिग बॅास 13 देखने के बाद ट्वीट किया तो ये तेजी से वायरल हो गया।

    इस शर्त के साथ हुई एंट्री

    इस शर्त के साथ हुई एंट्री

    कमाल आर खान ने बताया है कि कैसे सीजन 3 में एंट्री लेने से पहले उन्हें कुछ शर्त के साथ घर में एंट्री दी गई थी। कमाल आर खान ने लिखा है कि मैंने इस शर्त के साथ घर में एंट्री ली थी। सबसे पहली शर्त ये थी कि शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को जानने वाले होंगे।

    21 दिन से ज्यादा घर में नहीं रहना

    21 दिन से ज्यादा घर में नहीं रहना

    कमाल अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि मुझे बिग बॅास के घर में अलग बेडरूम,बाथरूम और पांच सितारा होटल से खाना मिलेगा। मैं घर में बेकार के टास्क नहीं करूंगा। इसके साथ 21 दिन से ज्यादा घर में नहीं रहूंगा। बता दें कि कमाल के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं।

    बोटल फेंकने के कारण उन्हें घर से बाहर

    बोटल फेंकने के कारण उन्हें घर से बाहर

    आपको याद दिला दें कि बिग बॅास के अब तक के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट में से एक कमाल आर खान भी हैं। सीजन 3 के दौरान कंटेस्टेंट रोहित वर्मा के ऊपर बोटल फेंकने के कारण उन्हें घर से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद वह बिग बॅास के हर सीजन पर अपनी तीखी टिप्पणी करते रहते हैं।

     4 वीक में फिनाले

    4 वीक में फिनाले

    फिलहाल इस सीजन की बात की जाए तो इस बार 4 वीक में फिनाले आने वाला है।यानी कि एक महीने के भीतर बिग बॅास का गेम तेजी से बदलते हुए नजर आएगा। इस बार फैंस की नजर रश्मि देसाई,देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला पर अधिक बनी हुई है। देखते हैं बिग बॅास टीआरपी में क्या धमाल करता है।

    English summary
    After Bigg Boss 13 launch Kamaal R Khan tweets and Funny memes viral on Bigg Boss house, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X