»   » वीडियो VIRAL..कपिल शर्मा के फैंस..मुझे गालियां दे रहे हैं..मेरी पत्नी गालियां..

वीडियो VIRAL..कपिल शर्मा के फैंस..मुझे गालियां दे रहे हैं..मेरी पत्नी गालियां..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इससे हम सभी वाकिफ हैं कि कपिल शर्मा पर जोक चोरी करने का आरोप लगाया गया था। यह आरोप स्टैंड अप कॅामेडियन अभिजीत गांगुली ने लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि 9 अप्रैल को यूट्यूब पर उनके एक शो के वीडियो जोक का इस्तेमाल कीकू शारदा ने किया है।

शो के दौरान कीकू शारदा ने कहा था कि जितने भी फ़ॉस्ट बॉलर्स होते हैं, उनका एक बड़ा भाई होता है, और वो इसलिए फ़ास्ट होते हैं क्योंकि बड़े भाई कभी बैटिंग करने ही नहीं देते।

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर कीकू शारदा ने पूरे शो की तरफ से सफाई देते हुए कहा था कि हम हर किसी के जोक का हिसाब-किताब नहीं रख सकते हैं। लेकिन कीकू के जवाब देने के बाद यह मामला शांत नही हुआ।

Abijit Ganguly,Kapil Sharma

सोशल मीडिया पर अभिजीत को कपिल शर्मा के फैंस ने जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्हें गालियां भी दी। एक वीडियो के जरिए अभिजीत ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि कपिल शर्मा के फैंस मुझे गालियां देने लगे।

मेरी पत्नी यूट्यूब से गालियां डिलीट कर रही हैं। वह आगे कहते हैं कि कपिल शर्मा के फैंस से बात करना मुश्किल है। इस पूरे वीडियो में अभिजीत ने कपिल शर्मा के फैंस की जमकर हंसी उड़ाई है।

उन्होंने इस वीडियो में कपिल की विजय माल्या से तुलना की। यहां तक कि कपिल के सोशल मीडिया विवाद को पर भी निशाना साधा। गौरतलब है कि इस यह पहली बार नहीं है जब द कपिल शर्मा शो विवाद में घिरा है।

कॉमेडी नाइट्स से लेकर द कपिल शो तक के कपिल ये कॉन्ट्रोवर्सी किस्से। यहां देखें उनकी एक झलक...

स्टारडम संभालना मुश्किल

स्टारडम संभालना मुश्किल

कलर्स चैनल और कपिल एक-दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके बाद कपिल ने चैनल पर कॅामेडी नाइट्स बचाओ पर कॅामेडी नाइट्स विद कपिल के काॅन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया। वहीं चैनल ने भी इस बात का खुलासा किया कि कपिल स्टारडम नहीं संभाल पा रहे हैं।

सनी लियोनी vs कपिल

सनी लियोनी vs कपिल

साल 2014 में कपिल ने सनी लियोनी को अपने शो में बुलाने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वे पोर्न स्टार रह चुकी हैं। बाद मेंएकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस के प्रमोशन के लिए सनी को बुलाया गया।

सुनील ग्रोवर का अलविदा

सुनील ग्रोवर का अलविदा

सुनील ग्रोवर ने नवंबर 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था। कहा जा रहा था कि सुनील की प्रोड्यूसर और होस्ट कपिल शर्मा से कहासुनी हो गई थी।

एजाज खान vs कपिल शर्मा

एजाज खान vs कपिल शर्मा

अगस्त 2014 में कपिल पर एजाज खान ने उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट न करने का आरोप लगाया था।

हेट स्टोरी को इंकार

हेट स्टोरी को इंकार

जुलाई 2014 में कपिल ने एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 2' को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार किया। फिर कपिल ने सफाई देते हुए कहा था कि हेट स्टोरी को शो पर ना बुलाने का फैसला चैनल का था। विवाद बढ़ने के बाद इस फिल्म की टीम को शो पर बुलाया गया था ।

प्रेग्नेंट लेडी का उड़ाया मजाक

प्रेग्नेंट लेडी का उड़ाया मजाक

जनवरी 2014 में कॉमेडी नाइट्स के एक एपिसोड में कपिल ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था। इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था। कपिल को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

को-स्टार्स के साथ बदसलूकी

को-स्टार्स के साथ बदसलूकी

नवंबर 2015 में कपिल पर को-स्टार्स के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था।एक इवेंट के दौरान कपिल ने खूब शराब पी। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल खो दिया और मोनाली ठाकुर, तनिषा मुखर्जी और अन्य फीमेल गेस्ट्स के साथ बदसलूकी कर बैठे।

English summary
After allegating Kapil Sharma of plagiarism Abhijit Ganguly in trouble ..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...