For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लॉकडाउन में मैंने अपनी पूरी जमापूंजी खत्म कर दी है, अकाउंट में अब सिर्फ 18 हजार बचे हैं'

    |

    कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन ने अच्छे अच्छों की कमर तोड़ दी है। सभी वर्ग इससे प्रभावित हुए हैं, खासकर आर्थिक तौर पर। लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे। काम ठप पड़े थे। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री 6-7 महीनों के लिए पूरी तरह से थम चुकी थी। ना फिल्में रिलीज हो रही थी, ना शूटिंग हो रही थी। अब जबकि स्थिति में कुछ सुधार हुआ है, धीरे धीरे लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं। काम फिर से ट्रैक पर लौट रहा है।

    हाल ही में लॉकडाउन पर बात करते हुए सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने बताया कि इस लॉकडाउन ने उन्हें किस हद तक प्रभावित किया है। आदित्य ने रिवील किया कि, अब उनके बैंक अकाउंट में महज 18 हजार रुपए ही बचे रह गए हैं। इस लॉकडाउन में उनकी सारी जमापूंजी खत्म हो चुकी है।

    बॉलीवुड बबल से बात करते हुए आदित्य ने कहा, "यदि सरकार इस लॉकडाउन को और बढ़ाती, तो लोग शायद भुखमरी से मर रहे होते। मेरी सारी जमापूंजी खत्म हो चुकी है। मुझे रोजमर्रा के खर्चे चलाने के लिए म्यूअचल फंड से पैसे निकालने पड़े हैं। सच बताऊं तो किसी ने इस स्थिति के लिए प्लान नहीं किया था। किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक साल काम नहीं करूंगा और फिर चिल करूंगा। यदि आप कोई अरबपति हैं तो बात अलग हो सकती है। यहां कोई च्वॉइस नहीं है।"

    उन्होंने आगे बताया, मेरे अकाउंट में अब सिर्फ 18 हजार बचे हैं। लिहाजा, यदि मैं अक्टूबर से काम करना शुरु ना करूं तो मेरे पास कुछ भी नहीं बचेगा। मुझे शायद मेरी बाइक बेचनी पड़े या कुछ और। कभी कभी आपको खुद के साथ क्रूर बनना पड़ता है।

    बता दें, हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया था। आदित्य जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। आदित्य और श्वेता ने फिल्म शापित में साथ काम किया था। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

    इस हफ्ते सिनेमाघर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में- अजय देवगन, सुशांत से लेकर तापसी का धमाका

    English summary
    Aditya Narayan opened up about how corona pandemic affected his finances. He confessed that he only has Rs 18,000 left in his bank account.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X