For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में एडमिट होकर पिता से कहा- प्रार्थना करना

    |

    फिल्म और टीवी पर कोरोना का कहर जारी है। शूटिंग जारी है, ऐसे में कई स्टार्स कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं और संक्रमित भी हो रहे है। टीवी शो के सेट पर भी ऐसा मामला लगातार सामने आ रहा है।

    हाल ही में अनुपमां शो के कई कास्ट और क्रू सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल भी कोरोना पॅाजिटिव हो गए हैं।

    आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर लिखा है कि दुर्भाग्य से मुझे और मेरी वाइफ को कोरोना हो गया है। हम क्वारंटीन में हैं। प्लीज सेफ रहिए। कोरोना की गाइडलाइन फॅालो करते रहिए और हमारे लिए प्रार्थना भी करते रहिए। यह भी गुजर जाएगा।

    आदित्य नारायण की हेल्थ

    आदित्य नारायण की हेल्थ

    टाइम्स ऑफ इंडिया से आदित्य नारायण के पिता लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण ने अपने बेटे और बहू के हेल्थ की जानकारी दी है।

    आदित्य ने खुद को एडमिट कराया

    आदित्य ने खुद को एडमिट कराया

    उदित नारायण ने आगे कहा कि आदित्य ने खुद को अस्पताल में एडमिट कराया है। हो सकता है कि वह खुद को क्वारंटाइन करने गया हो। अब वह ठीक है।

    पापा मेरी चिंता मत करना

    पापा मेरी चिंता मत करना

    उदित नारायण को अपने बेटे और बहू की तरफ से हेल्थ की अपडेट मिल रही है। उदित नारायण ने ये भी बताया कि आदित्य का मैसेज आया है और उन्होंने लिखा है कि पापा मेरी चिंता मत करना। मैं ठीक हूं। बस मेरे लिए प्रार्थना करें।

    जय भानुशाली ने संभाली जिम्मेदारी

    जय भानुशाली ने संभाली जिम्मेदारी

    आपको बता दें कि आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंडियन आइडल के पूरे सेट को सैनिटाइज किया गया। इस वीक इंडियन आइडल 12 को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं।

    पिछले साल के अंत में हुई शाादी

    पिछले साल के अंत में हुई शाादी

    आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को आदित्य और श्वेता ने शादी की थी। इसके बाद दोनों हनीमून के लिए कश्मीर गए थे। इसके बाद आदित्य इंडियन आइडल के सेट पर लौट आए थे।

    आलिया भट्ट को कोरोना होने पर घबराईं मां सोनी राजदान- ये हर जगह है, घर में, बालो में, डर लग रहा हैआलिया भट्ट को कोरोना होने पर घबराईं मां सोनी राजदान- ये हर जगह है, घर में, बालो में, डर लग रहा है

    English summary
    Aditya narayan and wife shweta agarwal tested corona virus positive singer admitted to the hospital, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X