For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्टिफिशियल पैर के कारण सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर रोका, VIDEO में दिखा एक्ट्रेस का दर्द

    |

    एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुधा चंद्रन यह बता रही हैं कि कैसे उन्हें एयरपोर्ट पर अपने आर्टिफिशियल पैर के कारण रोका गया। इस वीडियो में सुधा चंद्रन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है। साथ ही अपना दर्द बताया है कि कैसे उनके लिए यह हवाई यात्रा के दौरान इस तरह से चेक करवाना तकलीफ देता है।

    इस वीडियो के जरिए सुधा चंद्रन यह बता रही हैं कि हवाई यात्रा के दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर चेक इन और चेक आउट के समय किसी दिक्कत का सामना आगे से ना करना पड़े। एयरपोर्ट में जाने के लिए सुरक्षा को देखते हुए सुधा चंद्रन को उनके आर्टिफिशियल लिंब को उतारने और उसे चेक कराने के लिए बोला गया।

    एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनके लिए तकलीफ से भरा है। सुधा चंद्रन ने वीडियो में जानकारी देते हुए कहा है कि गुड इवनिंग। मैं जो कहने जा रही हूं यह बेहद निजी नोट है।

    सुधा चंद्रन प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस।

    सुधा चंद्रन प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस।

    सुधा चंद्रन ने अपने वीडियो में आगे कहा कि मैं अपनी बात अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहती हूं। मेरी यह अपील राज्य और केंद्र सरकार दोनों से है। मैं सुधा चंद्रन हूं। एक प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस। सुधा चंद्रन अपनी बात आगे रखते हुए कहती हैं कि मैंने अपने क्षेत्र में इतिहास रचा है। मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस कर देश को गर्व महसूस कराया है।

    आर्टिफिशियल लिंब को लेकर परेशानी

    आर्टिफिशियल लिंब को लेकर परेशानी

    वह आगे कहती हैं कि जब भी मैं काम के सिलसिले से बाहर जाती हूं तो हर समय एयरपोर्ट पर मुझे रोका जाता है। हर बार मैं CISF अफसर से गुजारिश करती हूं कि आप मेरा ईटीडीटेस्ट कर लीजिए। आर्टिफिशियल लिंब के लिए वह मेरे से उसे उतारकर दिखाने के लिए कहते हैं।

    सुधा चंद्रन का एक रोड एक्सीडेंट

    सुधा चंद्रन का एक रोड एक्सीडेंट

    सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि क्या यह सही है मोदी जी? क्या हम इसकेबारे में बात कर रहे हैं? क्या इसी तरह एक महिला दूसरी महिला को इज्जत देती है? मोदी जी मेरी गुजारिश है कि जिस तरह आप सीनियर सिटिजनको कार्ड देकर उसे सम्मानित करते हैं। उसी तरह हम लोगों के लिए कुछ न कुछ इंतजाम किया जाए। आपको बता दें कि सुधा चंद्रन का एक रोड एक्सीडेंट में पैर कट गया था। जिसके बाद उन्हें आर्टिफिशियललिंब का सहारा लेना पड़ा।

    English summary
    Actress Sudha chandran video talk about remove prosthetic limb during airport security, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X