For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस श्रुति सेठ की गंभीर हालत में इमरजेंसी सर्जरी, फोटो शेयर कर बोला- 2020 ने झटका दिया

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। श्रुति सेठ ने ये बताया है कि कैसे साल के आखिरी में उन्हें अपनी एक इमरजेंसी सर्जरी करवानी पड़ी। एक्ट्रेस श्रुति ने अस्पताल के बेड से एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस पूरे मामले की जानकारी दी है।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि साल 2020 सभी दुनिया के लिए परेशानी और दर्द भरा रहा है। कई लोगों की नौकरी गई तो किसी ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया।

    श्रुति सेठ ने भी साल 2020 को खुद के लिए दर्दनाक माना है। उन्होंने बताया कि उनके परिवार को इस साल में एक बड़ा झटका लगा क्योंकि उन्हें एक इमरजेंसी सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

    क्रिसमस और न्यू ईयर के सारे प्लान कैंसिल

    क्रिसमस और न्यू ईयर के सारे प्लान कैंसिल

    श्रुति ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को उनके पति दानिश असलम ने क्लिक किया था। श्रुति ने एक लंबा सा नोट लिखते हुए कहा है कि क्रिसमस और न्यू ईयर के सारे प्लान कैंसिल हो गए। शुक्रगुजार हूं कि स्वास्थ्य संबंधी एक बड़ी विपिदा से बच गई।

    श्रुति को मिला जीवन का सबक

    श्रुति को मिला जीवन का सबक

    श्रुति ने ये भी लिखा है कि समय आपको बहुत कुछ सिखा देता है। आप हर समय स्वस्थ्य नहीं रह सकते। अपनी सेहत को लापरवाही से ना लें। अस्पताल हमें अहसास कराता है कि घमंड, अहंकार के अनुभवों के नीचे हम सभी सिर्फ जीवविज्ञान ही हैं। खाना दिमाग के लिए ड्रग है। बॅाडी सिर्फ ग्लूकोस ड्रिप पर भी सर्वाइव कर सकती है।

    शरीर के साथ अच्छा व्यवहार करें

    शरीर के साथ अच्छा व्यवहार करें

    श्रुति सेठ ने ये भी लिखा है कि अपने शरीर के साथ अच्छा व्यवहार करें ताकि ये आपको जरूरत पड़ने पर वही वापस कर सके। उन लोगों के साथ बनाए रखें जो आपके बारे में वाकई अच्छा चाहते हैं।

    2020 के स्टोर में मेरे लिए ये आखिरी था

    2020 के स्टोर में मेरे लिए ये आखिरी था

    मैं खुश हूं कि सबकुछ अच्छे समय पर हुआ, ये आखिरी है जो 2020 के स्टोर में मेरे लिए है। मेरे पास वाकई कुछ ऐसे दाग है जो गुजरते समय का महत्व याद दिलाने के लिए हैं। ये मुझे याद दिलायेंगे कि मुझे शुक्रिया करना चाहिए।

    श्रुति सेठ का सफर

    श्रुति सेठ का सफर

    गौरतलब है कि श्रुति सेठ ने वीजे के तौर पर अपना काम शुरू किया था। shhh..कोई है से उन्होंने अपना डेब्यू किया। मान, देश में निकाला होगा चांद, क्यों होता है प्यार, कुछ कर दिखाना है और शरारत जैसे लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रही हैं।

    English summary
    Actress shruti Seth emergency surgery share a picture from hospital with note,have a look and read here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X