For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रेनु पारिख एक चुलबुली लड़की से बनी कुटिल बहू ,इस परिवर्तन के लिए बटोर रही है वाहवाही!

    |

    "एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न" को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित हुए अभी कुछ ही दिन हुए है लेकिन अभिनेत्री श्रेनु पारिख को एक चुलबुली लड़की से एक कुटिल बहू में परिव्रतीत होने के लिए अभी से शानदार प्रतिकिया मिल रही है। श्रेनु ने अपने इस किरदार में ढलने के लिए जी जान लगा दी है और परिणामस्वरूप अभिनेत्री प्रचंड प्रशंसा मिल रही है। प्रमोशन के वजह से निर्माता शो के इर्द-गिर्द भारी उत्साह बनाने में सफल रहे है...

    अजय देवगन के स्टंट का रितेश देशमुख ने उड़ाया मजाक- जानिए क्या है पूरा मामलाअजय देवगन के स्टंट का रितेश देशमुख ने उड़ाया मजाक- जानिए क्या है पूरा मामला

    श्रेनु पारेख द्वारा अभिनीत जान्हवी के अनदेखे अवतार ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है जो इससे पहले, 'इस प्यार को क्या नाम दू', 'इश्कबाज' जैसे अपने पिछले टेलीविजन शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी है।

    श्रेनु के अलावा, ज़ैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। शो "एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न " 22 अप्रैल से ऑन एयर हो चुका है।

    यह सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रमुख टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका निभा रहे है।

    English summary
    this news gone viral where is Shrenu Parikh hailed for her transformation from a bubbly girl to sinister Bahu in Ek Bhram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X