»   » OUCH..पाकिस्तान में पहने छोटे कपड़े..लोगों ने ऐसा बर्ताव किया..भागना पड़ा एक्ट्रेस को !

OUCH..पाकिस्तान में पहने छोटे कपड़े..लोगों ने ऐसा बर्ताव किया..भागना पड़ा एक्ट्रेस को !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में एक भारतीय एक्ट्रेस को पाकिस्तान में अजीबो-गरीब सिचुएशन का सामना करना पड़ा। ये सिचुएशन महज एक्ट्रेस की छोटी ड्रेस से खड़ी हो गई। जिसके चलते एक्ट्रेस को शर्मिंदा तो होना ही पड़ा और तो और कमरे से वापस जाकर कपड़े भी बदलने पड़े। एक्ट्रेस ने ये वाकया मीडिया से बातचीत में शेयर किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

[रागिनी MMS.. #LEAK हो गया एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो.. SHOCKING]

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सारा खान की। सना को बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के लिए जाना जाता है। इन दिनों वे पाकिस्तान में किसी सिरियल की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। यहां उनके साथ कुछ ऐसा वाकया हुआ कि उसे वे जिंदगी भर शायद न भूलें। सना इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें मुंबई की याद आ गई।

actress-sara-khan-experience-wearing-short-dress-pakistan

सारा ने बताया कि ये वाकया उनकी छोटी ड्रेस की वजह से हुआ जो शायद पाकिस्तान के लोगों को पसंद नहीं आई। बाद में आखिरकार उन्हें अपने कपड़े बदलने ही पड़े। आगे जानें क्या है पूरी कहानी और क्यों होना पड़ा एक्ट्रेस सारा खान को शर्मिंदा-

मीडिया से किया शेयर

मीडिया से किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रेस को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका ये बयान वायरल हो रहा है।

[टाइगर..रेस...भूल जाइए..सलमान खान का ये ब्लाॅकबस्टर सरप्राइज..दुनिया हिला देगा...]

पहने थे शॉर्ट्स

पहने थे शॉर्ट्स

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में वे शर्ट्स पहन कर घूम रही थीं। जिसके बाद उनका एक्सपीरिएंस कुछ ऐसा रहा कि वे कभी भूल नहीं पाएंगी।

घूरने लगे लोग

घूरने लगे लोग

उन्होंने बताया कि शॉट्स पहनने पर वहां लोगों ने इस तरह रिएक्ट किया कि उन्हें भागकर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी।

होटल में ठहरी थीं

होटल में ठहरी थीं

सारा के मुताबिक ये वाकया पाकिस्तान के उस होटल का है जहां वे ठहरी हुईं थीं। शूटिंग खत्म करने के बाद सारा खान जिस होटल में रुकी हुईं थीं उस होटल की लॉबी में केजुअल शॉर्ट्स पहनकर पहुंच गई थीं।

समझ नहीं पाईं

समझ नहीं पाईं

उन्हें शॉर्ट्स में देखकर वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। हालांकि सारा को लोगों के रिएक्शन को समझ नहीं पाईं कि ऐसा क्या हुआ जो लोग उन्हें घूर रहे हैं। तभी शूटिंग यूनिट के किसी शख्स ने उनसे कहा कि यहां बाहर इस तरह‍ की ड्रेस पहनने से बचा जाता है।

तुरंत भागीं

तुरंत भागीं

सारा ने बताया कि वह पूरा दिन शूटिंग के बाद ऐसे ही लॉबी में शॉर्ट्स में ही टहल रही थी लेकिन लोगों का मेरी ड्रेस के लिए रिएक्शन देखकर मैं ऊपर अपने कमरे की ओर चेंज करने के लिए तुरंत भाग गई।

मुंबई की आई याद

मुंबई की आई याद

सारा ने कहा मुंबई में ऐसा नहीं होता। आप क्या पहन रहें इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता।

पाकिस्तान में शूट

पाकिस्तान में शूट

हालांकि सारा ने पाकिस्तान में शूट करने को लेकर ये भी कहा कि वह इसे बेहद एंजॉय कर रही हैं। ये उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही पाकिस्तनी सीरियल्स में काम करना चाहती थीं।

English summary
actress sara khan experience of wearing short dress in pakistan.. know what
Please Wait while comments are loading...