»   » शो बचाने के लिए अब बिग बॉस कंटेस्टेंट के पास पहुंचे कपिल, नहीं मिला सपोर्ट

शो बचाने के लिए अब बिग बॉस कंटेस्टेंट के पास पहुंचे कपिल, नहीं मिला सपोर्ट

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील और बाकी मेंबर्स के शो छोड़ने के बाद कपिल की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि सुनील को मनाने की हर कोशिश करके थक चुके कपिल ने कह दिया कि अब वे कभी सुनील को वापस लाने की कोशिश नहीं करेंगे। इसी बीच कपिल के शो को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है।

खबरें हैं कि कपिल शर्मा अपने शो बचाने के लिए कई तरह की तिकड़म लगा रहे हैं। जिसके चलते शो में सुनील की जगह राजू श्रीवास्तव को लाया गया था। वहीं इसके बाद भी बात बनती नजर नहीं आई तो अब मेकर्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा के पास शो का ऑफर ले कर पहुंच गए।

actress-priyanka-jagga-refused-kapil-sharma-show-offer

बताया जा रहा है कि कपिल को यहां से भी निराशा मिली है। क्योंकि कपिल के शो के ऑफर को प्रियंका जग्गा ने मना कर दिया है। प्रिंयका के मना करने के बाद कपिल का शो खतरे में है। कपिल के पास एक ही महीने का समय है, अगर जल्द ही कुछ नहीं किया तो मुसीबत खड़ी हो सकती है। आगे की स्लाइड में जाने प्रियंका ने क्या कहकर ठुकराया शो-

सुनील के अलावा इनकी जगह भी चाहिए आर्टिस्ट

सुनील के अलावा इनकी जगह भी चाहिए आर्टिस्ट

दरअसल सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने कपिल का शो छोड़ दिया है ऐसे में उनकी जगह ऐसे मेंबर को लाए जाने की कोशिश चल रही है जो ऑडियंस को उन्हें हंसा सके। और इस लिस्ट में प्रियंका जग्गा को भी अप्रोच को भी किया गया है।

प्रियंका ने बताया मिला था ऑफर

प्रियंका ने बताया मिला था ऑफर

प्रियंका जग्गा ने हाल ही एक लीडिंग वेबसाइट से हुई बातचीत में इस बात की पृष्टि की हैं कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' करने के लिए टीम से कॉल आया था। हालांकि उन्होंने ये शो करने के इंकार कर दिया है।

इसलिए ठुकराया कपिल का ऑफर

इसलिए ठुकराया कपिल का ऑफर

प्रियंका का कहना है कि कलर्स चैनल के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट अभी तक खत्म नहीं हुआ है। जिसके चलते उन्होंने इस ऑफर को लेने से मना कर दिया है।

सलमान ने प्रियंका को निकाला था

सलमान ने प्रियंका को निकाला था

प्रियंका को 'बिग बॉस-10' से सलमान ने निकाला था। उस वक्त सलमान ने कलर्स चैनल को यह कहा था कि प्रियंका चैनल के किसी शो में नहीं दिखनी चाहिए, नहीं तो वो चैनल के साथ अपने सारे कॉन्ट्रैक्ट्स तोड़ देंगे।

जब तक खत्म नहीं होता कॉन्ट्रैक्ट

जब तक खत्म नहीं होता कॉन्ट्रैक्ट

लेकिन इस बार प्रियंका कलर्स चैनल के साथ अपनी वफादारी दिखा रही है। क्योंकि सोनी पर आ रहे कपिल का शो करने से प्रियंका ने इंकार किया है और कहा है कि अब तक उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म नहीं हुआ है।

सलमान के कहने से नहीं होता

सलमान के कहने से नहीं होता

प्रियंका का कहना है अब तक चैनल की तरफ से उन्हें किसी भी तरह की इनफॉर्मेशन नहीं मिली है। साथ ही सलमान के बोलने भर से कोई कॉन्ट्रैक्ट खत्म नहीं हो जाता है।

स्वामी ओम और प्रियंका का अफेयर

स्वामी ओम और प्रियंका का अफेयर

कुछ दिनों पहले यह भी खबरें आई थीं कि प्रियंका और स्वामी ओम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जो कि पूरी तरह से एक पब्लिसिटी स्टंट्स था ताकि उन्हें 'नच बलिए-8' में शामिल होने का मौका मिल सके।

12 साल पहले हुई शादी

12 साल पहले हुई शादी

प्रियंका ने 12 साल पहले टिमोथी मुइस (Timothy Muise) से शादी की थी। टिमोथी एनआरआई हैं। प्रिंयका दो बच्चों Jermain और Alikzander की मां हैं।

शेयर करती रहती हैं तस्वीरें

शेयर करती रहती हैं तस्वीरें

प्रियंका पार्टी गर्ल हैं। वो अक्सर पार्टीज की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। 17 दिसंबर, 1984 को जन्मी प्रियंका दिल्ली की रहने वाली हैं। उनका निकनेम परी है।

English summary
this big boss contestant refused kapil sharma show offer
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi