For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा गौर- राज सिंह का ब्रेकअप, 10 साल बाद टूटा रिश्ता, बोला-जिंदगी अलग रास्ते पर ले जाएगी

    |

    साल 2020 में एक तरफ जहां कई स्टार्स ने शादी की तो वहीं कुछ लोकप्रिय कपल ने ब्रेकअप की खबर भी अपने फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में कुछ दिन पहले रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म कर सभी को चौंका दिया। वहीं अब टीवी के एक और लोकप्रिय कपल ने एक दूसरे से अलग होकर अपना 10 साल का रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया है।

    टीवी एक्ट्रेसे पूरा पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा ने भी एक लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप करने का निर्णय लिया है। पूजा गौर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

    पूजा गौर ने ये भी जाहिर किया है कि ये उनके जीवन का बेहद कठिन समय है। उन्होंने कहा है कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। मीडिया में कई दिन से इसका कयास लगाया जा रहा है। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

    साल 2020 में काफी सारे बदलाव

    साल 2020 में काफी सारे बदलाव

    पूजा ने अपने पोस्ट से ये साफ कर दिया कि उनका 10 साल पुराना रिश्ता टूट चुका है। पूजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि साल 2020 में काफी सारे बदलाव हुए हैं। इनमें से कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठी।

    राज और मैंने अलग होने का फैसला ले लिया

    राज और मैंने अलग होने का फैसला ले लिया

    पूजा ने आगे लिखा कि कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है। मैं इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी। राज और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है।

    हमारे रास्ते अलग हो गए

    हमारे रास्ते अलग हो गए

    भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों, लेकिन एक दूसरे के प्रति हमारा सम्मान हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए बेस्ट चाहूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका महत्व काफी ज्यादा रहा है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे।

    मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी

    मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी

    मैं हमेशा उसके अच्छे के लिए दुआ करूंगी, क्योंकि उसका मेरे जीवन में बहुत गहरा प्रभाव रहा है। मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी। हम दोस्त बने रहेंगे। ये कभी नहीं बदलेगा।

    शुक्रिया हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखने के लिए

    शुक्रिया हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखने के लिए

    पूजा ने आगे लिखा है कि मुझे ये सब बताने में हिम्मत और वक्त लगा है। अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शुक्रिया ऐसे वक्त में हमारी प्राइवेसी का ख्याल और इज्जत रखने के लिए।

    English summary
    Actress Pooja Gaur confirms breakup with boyfriend Raj singh arora
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X