For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माही विज की कार को जोरदार टक्कर,VIDEO में रेप की धमकी, पुलिस से मांगी मदद

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस माही विज ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है कि उन्हें रेप करने की धमकी दी है। माही विज ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। माही विज ने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जहां पर उनकी गाड़ी का बुरा हाल हुआ है।

    माही विज ने इस वीडियो में बताया है कि उनकी कार को एक अनजान आदमी ने टक्कर मार दी और साथ ही उनके साथ बुरी तरह से बदसलूकी भी कर दी। माही विज ने यह भी बताया है कि उन्हें बलात्कार की भी धमकी दी है। माही ने अपने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि एक अनजान व्यक्ति ने मेरी कार को टक्कर मारी है।

    माही ने बोला बलात्कार

    माही ने बोला बलात्कार

    इसके बाद मेरे साथ गाली-गलौज भी की है। साथ ही मुझे बलात्कार की भी धमकी दी। इस आदमी के साथ वहां पर उसकी पत्नी भी दी थी। जो कि काफी गुस्से में आ गई थी और उसने अपने पति से कहा था कि छोड़ दे इसको।

    माही विज ने गाड़ी का नंबर किया शेयर

    माही विज ने गाड़ी का नंबर किया शेयर

    माही विज ने इस वीडियो के जरिए गाड़ी का नंबर लिया है। माही ने विज ने इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस को टैग किया है। साथ ही मदद मांगते हुए लिखा है कि इस व्यक्ति को खोजने में मेरी मदद करें। जो हमारे लिए खतरा है।

    पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेने के लिए तैयार

    पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेने के लिए तैयार

    माही विज के ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा है कि आप किसी पास वाले पुलिस स्टेशन पर जाएं। अपनी शिकायत दर्ज करें। इस पूरे मामले पर माही विज ने यह भी जानकारी दी है कि वह वर्ली स्टेशन वीडियो को लेकर गई थीं। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेने का फैसला लिया है।

    English summary
    Actress Mahhi Vij share video unknown person gave rape threats hitting her car,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X