For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो अब फंस गई हैं काम्या पंजाबी, जा सकती हैं जेल भी

    By Utkarsh
    |

    अपनी दोस्त प्रत्युषा बनर्जी के लिए लड़ाई लड़ रहीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी अब मुसीबत में फंस सकती हैं। काम्या ने हाल ही में बेस्टफ्रेंड प्रत्युषा की पुण्यतिथि पर उनकी आखिरी शार्ट फिल्म रिलीज की है और ये फिल्म ही उनकी मुसीबत का कारण बन सकती है।

    दरअसल काम्या पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म पर कोर्ट के स्टे के बावजूद फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया है। जिसके बाद कानूनी तौर पर उन्हें सजा का सामना करना पड़ सकता है। काम्या से प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज बेहद खफा हैं जिसके चलते वे काम्या पर तिरछी नजर बनाए हुए हैं।

    बता दें कि काम्या ने इस शॉर्ट फिल्म को प्रत्युषा से जिंदगी से मिलता जुलता बताया था। जिसके बाद राहुल पर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने और निजी जिंदगी नें उन्हें परेशान करने का शक और भी बढ़ गया था।

    हालांकि इस मामले में काम्या की ओर से भी सफाई आई है। लेकिन काम्या द्वारा दी गई दलीलों पर भी संशय है। काम्या के मामले में अगर कोर्ट के आदेश की अव्हेलना पाई गई तो उनकी मुसीबतें बढ़ सकती है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा मामला और कैसे फंस सकती हैं काम्या-

    ये है आरोप

    ये है आरोप

    प्रत्युषा बनर्जी की दोस्त और उसे इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। काम्या पर आरोप है कि उन्होंने कोर्ट की रोक के बावजूद प्रत्युषा की आखिरी फिल्म शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दी।

    काम्या ने दी सफाई

    काम्या ने दी सफाई

    काम्या ने इसके पीछे दलील दी है कि उन्हें कोर्ट से किसी भी तरह का आदेश प्राप्त नहीं हुआ है इसलिए उन्हें पता नहीं है कि कोर्ट ने इस संबंध में क्या आदेश जारी किये थे।

    काम्या की दलील पर वकील ने कहा

    काम्या की दलील पर वकील ने कहा

    उधर, प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के वकील श्रेयांश मितारे का दावा है कि कोर्ट का ये आदेश काम्या तक पहुंचा दिया गया था इस पर उनकी नौकरानी के दस्तखत भी हैं. इसके बावजूद काम्या ने इस फिल्म को रिलीज कर दिया।

    तो जेल जाएंगी काम्या

    तो जेल जाएंगी काम्या

    साहिला का कहना है कि शायद काम्या को कोर्ट की अवमानना की सजा का पता नहीं है इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में ये कदम उठा लिया है। इस अवमानना के लिए उन्हें छह महीने की सजा तक हो सकती है।

    ये है पूरा मामला

    ये है पूरा मामला

    बता दें कि काम्या पंजाबी ने ऐलान किया था कि वो प्रत्युषा की पहली पुण्यतिथि पर एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करेंगी जिसमें प्रत्युषा की जिंदगी की सच्चाई को दिखाया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ राहुल राज सिंह कोर्ट जा पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

    प्रत्युषा को एक साल हो गया

    प्रत्युषा को एक साल हो गया

    प्रत्युषा को खुदकुशी किये हुए पूरा एक साल हो गया है लेकिन खुदकुशी एक राज बन कर रह गई है। कई आरोपों और बयानों के बाद भी उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है और अब कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा बनर्जी के जीवन पर आधारित शार्ट फिल्म रिलीज कर मामले को और तूल दे दिया है।

    पहले से ही गुस्से में थे राहुल

    पहले से ही गुस्से में थे राहुल

    प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह इस पूरी शार्ट फिल्म पर विवाद को लेकर पहले ही गुस्से में थे और अब इसके रिलीज के बाद इस पर कारवाही करते हुए काम्या पंजाबी पर एक करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि पहले भी राहुल पर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लग चुका है।

    4 अप्रैल तक था स्टे

    4 अप्रैल तक था स्टे

    सूत्रों के अनुसार काम्या ने अपने गार्ड को किसी को भी घर में आने से रोकने के आर्डर दिए थे। यह स्टे आर्डर चार अप्रैल तक मान्य था लेकिन काम्या ने तो इससे काफी पहले ही फिल्म रिलीज़ कर दी। अब कोर्ट अगर मामले में कड़ा रुथ अपनाता है तो काम्या को जेल भी हो सकती है।

    English summary
    actress kamya punjabi may be imprisoned for six months know who is behind her problem
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X