For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15: इस एक्ट्रेस ने किया अकासा सिंह का बचाव , बोलीं- 'वह अपने गेम प्लान के वजह से बिग बॉस 15 में हैं'

    |

    ज्योति सक्सेना को हाल ही में हिट गीत "खोया हूं मैं" में देखा गया था और उन्होंने दक्षिण उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त किया, जिसके लिए अभिनेत्री को दर्शकों से भारी मात्रा में प्यार और सराहना मिली। अभिनेत्री ने बिग बॉस 15 की प्रतियोगी अकासा सिंह के साथ एक अच्छा बंधन साझा किया, क्योंकि वे अच्छे पारिवारिक मित्र हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, अकासा को अन्य बीबी प्रतियोगियों द्वारा बिग बॉस के घर के योग्य प्रतियोगी नहीं होने के कारण निशाना बनाया जा रहा था।

    लेकिन कंटेस्टेंट की टिप्पणी अकासा की अच्छी दोस्त ज्योति सक्सेना को अच्छी नहीं लगी, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गलतफहमी को दूर करना सुनिश्चित किया। अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मुझे लगता है कि बिग बॉस क घर पर अकासा प्रतीक सेजपाल की वजह से नहीं है। वह अपने गेम प्लान और कार्यों को जीतने के पीछे समर्पण के कारण घर में है. में अकासा संघ का समर्थन करती हु और चाहती हु की उन्हें निशाना बनाना बंद करें।

    एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना के इस बयान पर अकासा की टीम ने भी उनका समर्थन करते हुए इसे रीट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर फैंस ने भी रिएक्ट किया। कुछ यूजर्स ने उनसे सहमति जताई तो कुछ ने उन्हें ही गेम के बारे में समझा दिया।

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का बड़ा धमाल, आइला रे आइला गाने ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का बड़ा धमाल, आइला रे आइला गाने ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

    काम के मोर्चे पर, ज्योति सक्सेना अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। अपने डेब्यू किरदार में ढलने के लिए अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट रूटीन को सख्त रखा है। साथ ही, अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह प्रसिद्ध निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ दक्षिण की बड़ी फिल्म परियोजनाओं में काम करना चाहेंगी

    English summary
    Actress Jyoti Saxena support Akasa Singh, said – she is in Bigg Boss 15 because of her game plan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X