For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    14 फेरे फिल्म में कास्ट होने पर गौहर खान ने कही ये बात, बताया कैसा था ऑडिशन

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ने लगातार सभी शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट मूल का प्रीमियर किया है। मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखते हुए, ज़ी5 देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित '14 फेरे' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर रिलीज़ लेकर आया है, जिसे मनोज कलवानी ने लिखा है, जिसमें विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा, गौहर खान सहित अन्य कलाकार होंगे और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

    फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहीं गौहर खान ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा,"मुझे लगता है कि एक एक्टर के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती है कि उसे ऐसी भूमिका दी जाए जिसमें हर उस चीज की चुनौतियां हों। मैं 30 साल की हूं और मुझे कई किरदार निभाने का मौका दिया गया है।

    एक जो 30 साल की है, वह दिल्ली में एक थिएटर आर्टिस्ट है और तथ्य यह है कि उसने किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने की चुनौती ली है जिसकी उम्र 60 साल है और केवल एक नहीं बल्कि दो पात्र हैं और दोनों की अलग-अलग भाषा बोलते हैं। एक राजस्थानी जाट है और दूसरी बिहारी, इसलिए मेरे लिए उस तरह की चुनौती को उठाना और उसे निभाना, देवांशु सर की ओर से एक गिफ़्ट था।

    जब उन्होंने मेरा ऑडिशन लिया तो उन्होंने कहा "यू आर ज़ुबीना" और मैं सातवें आसमान पर थी क्योंकि बहुत कम लोगों को उनके जीवन में इस तरह की चुनौती मिलती है और मुझे उम्मीद है कि मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दी है और मुझे यह भी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

    Audience Review: फरहान अख्तर ने मचाया सोशल मीडिया पर 'तूफान', जमकर हो रही Toofaan की तारीफAudience Review: फरहान अख्तर ने मचाया सोशल मीडिया पर 'तूफान', जमकर हो रही Toofaan की तारीफ

    विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा दर्शकों को हंसाने, रोने और प्यार करने के लिए तैयार हैं। 14 फेरे अद्वितीय पात्रों, गीत और नृत्य, भावना और नाटक, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है, जो सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है।

    English summary
    actress gauhar khan react on cast in Vikrant Massey and Kriti Kharbanda's Movie 14 phere
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X