For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल का डरावना खुलासा - 23 मंज़िल की बिल्डिंग में अकेले रहना पड़ रहा

    |

    टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल लॉकडाउन के चलते एक बहुत ही बहादुरी वाला काम कर रही हैं। या यूं कहिए कि हर किसी के बस का नहीं है ये करना जो वो कर रही हैं। दरअसल, दीपशिखा अपने 23 फ्लोर की बिल्डिंग में अकेले ही रही हैं। पूरी बिल्डिंग में और कोई नहीं रहता है।

    दीपशिखा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो आठ साल से इस फ्लैट के मिलने का इंतज़ार कर रही थीं। इसलिए जब चाभी उनके हाथ आई वो तुरंत घर में शिफ्ट हो गईं।

    दीपशिखा के बच्चे उनकी दोस्त शीबा के साथ रह रहे थे। दीपिका चाहती थीं कि वो घर के इंटीरियर का सारा काम पूरा कर लें लेकिन इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई।

    बिल्डिंग के बाकी लोग भी अपने नए घरों में शिफ्ट होने का प्लान ही बना रहे थे लेकिन कोई शिफ्ट नहीं हो पाया था। इसलिए दीपशिखा पूरी बिल्डिंग में अकेली ही फंसी रह गईं।

    ट्रैप्ड की मिसाल

    ट्रैप्ड की मिसाल

    दीपशिखा की ये बात सुनकर किसी को भी राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड याद आ जाएगी। उस फिल्म में भी राजकुमार अपने नए अपार्टमेंट में अकेले फंसे रहे जाते हैं और उनकी मदद के लिए कोई नहीं होता है।

    कोई दिक्कत नहीं है

    कोई दिक्कत नहीं है

    हालांकि दीपशिखा का कहना है कि उन्हें ऐसी कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि भले ही बिल्डिंग में लोग अपने नए घरों में शिफ्ट नहीं कर पाए लेकिन बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड और बाकी की सुविधाएं पूरी हैं।

    महारानी जैसे रह रही हूं

    महारानी जैसे रह रही हूं

    दीपशिखा का कहना है कि वो इस समय महारानी जैसे रह रही हैं। क्योंकि पूरी बिल्डिंग खाली है। वो जो चाहे कर सकती हैं, जैसे चाहे रह सकती हैं, जहां चाहे घूम सकती हैं। उन्हें किसी की कोई रोक टोक नहीं है।

    बड़े घर की थी चाह

    बड़े घर की थी चाह

    दीपशिखा का कहना है कि उन्हें हमेशा से बड़े घर की चाह थी जो कि पूरी हो चुकी है। उनके इस घर में खुला खुला लगता है। उन्हें सांस लेने की जगह लगती है इसलिए उन्होंने अकेले अपना ये लॉकडाउन काफी ज़्यादा इंजॉय किया है।

    दो बच्चे

    दो बच्चे

    दीपशिखा नागपाल के दो बच्चे हैं वेदिका और विवान। दोनों ही बच्चे फिलहाल दीपशिखा की दोस्त शीबा के पास रह रहे हैं। अब चूंकि लॉकडाउन खुल चुका है तो वो जल्दी ही अपनी मां के पास होंगे।

    हॉट और बोल्ड दीपशिखा

    हॉट और बोल्ड दीपशिखा

    दीपशिखा हिंदी फिल्मों और टेलीविजन में साल 1994 से सक्रिया हैं। उन्हें पहचान मिली थी शाहरूख खान - माधुरी दीक्षित स्टारर कोयला के साथ। इसके बाद से दीपशिखा अपने बोल्ड किरदारों को लेकर काफी फेमस रही हैं।

    बेहद बोल्ड है छवि

    बेहद बोल्ड है छवि

    दीपशिखा को उनकी बेहद बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता है और फिल्मों - टीवी में उनका निगेटिव किरदार हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। हालांकि दीपशिखा ने कुछ सीरियल में ग्रे और पॉज़िटिव किरदार भी निभाए हैं।

    रियलिटी शो का दौर

    रियलिटी शो का दौर

    दीपशिखा ने अपने को स्टार केशव अरोड़ा से पहली शादी से तलाक लेने के बाद शादी की थी और दोनों ने साथ में नच बलिए के एक सीज़न में भाग भी लिया था।

    बनता बिगड़ता रिश्ता

    बनता बिगड़ता रिश्ता

    हालांकि दीपशिखा और केशव के बीच के रिश्ते भी बनते बिगड़ते रहे हैं। उनके दोनों बच्चों के पिता, दीपशिखा के पहले पति उपेंद्र हैं। वहीं केशव के साथ दीपशिखा का निजी जीवन काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है।

    आत्मनिर्भर एक्ट्रेस

    आत्मनिर्भर एक्ट्रेस

    दीपशिखा उन चंद हीरोइनों में से हैं जिन्होंने अपनी छवि की चिंता ना करते हुए एक सफल करियर बनाया है और लोगों के सामने बेबाकी से अपना जीवन शेयर किया है। उम्मीद है कि उनका परिवार जल्दी ही लॉकडाउन के बाद एक साथ उनके नए घर में हो।

    English summary
    Deepshikha Nagpal is living in a 23 storey building alone because of lockdown. The actress opened up on the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X