»   » बकवास बंद करो, मैं किसी बिग बॉस शो का हिस्सा नहीं: अमीषा पटेल

बकवास बंद करो, मैं किसी बिग बॉस शो का हिस्सा नहीं: अमीषा पटेल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से सेक्सी प्लॉप अभिनेत्री अमीषा पटेल ने दोहराया है कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रही है। अपने बारे में फैली अफवाओं पर नाराज अमीषा ने ट्विटर पर लिखा है कि "लोगों के पास कोई काम नहीं है, इसलिए उनका काम अफवाहें फैलाना है। मैं बिग बॉस 8,9,10,11 या 12 में हिस्सा नहीं ले रही हूं।"

बकवास बंद करो, मैं किसी बिग बॉस शो का हिस्सा नहीं: अमीषा

फिलहाल वह फिल्म 'देसी मैजिक' के निर्माण में व्यस्त हैं और अपने प्रशंसकों से वादा किया वे जल्द ही इस फिल्म का टीजर जारी करेंगी। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा आपको सुझाव है कि अफवाह के लिए किसी और को तलाशिए। 'देसी मैजिक' का टीजर जल्द ही जारी होगा।"

Must Click: अमीषा की कातिल अदाएं

पिछले साल भी खबर आयी थी कि बिग बॉस की टीम अमीषा को अपने शो में शामिल करना चाहती हैं तो उस समय ने अमीषा ने इसी तरह का गुस्सा दिखाया था और बिग बॉस को बकवास बोला था।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>4 all those free people who have nothing betr to do than to spread rumors..I'm not gonna b in bigg boss 8 9 10 11 12 or any big boss..</p>— ameesha patel (@ameesha_patel) <a href="https://twitter.com/ameesha_patel/statuses/498405554360823809">August 10, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अमीषा ने कहा था कि जिनके पास काम नहीं होता और खाली समय होता है वही बिग बॉस जैसे बकवास रियलिटी शो में जाते हैं और उनके पास फालतू समय नहीं है किसी रियलिटी शो के लिए।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>I suggest u target someone else ..Desi Magic work is gng on n we will come soon with the teaser..we don't owe u explanations of our work</p>— ameesha patel (@ameesha_patel) <a href="https://twitter.com/ameesha_patel/statuses/498405810074951680">August 10, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

वो अभी अपनी फिल्म के निर्माण में काफी व्यस्त हैं और जब भी अगर वह खाली हुईं तो भी किसी रियलिटी शोज का हिस्सा नहीं बनेंगी क्योंकि उन्हें प्राईवेसी पसंद है, अपनी निजी जिंदगी की बातें पब्लिक में करना उन्हें पसंद नहीं है।

English summary
Actress Ameesha Patel, who made it to the rumoured list of contestants of eighth season of "Bigg Boss", is not pleased at all. She says she will never participate in the reality show.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi