For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी इंडस्ट्री में फूटा कोरोना बम, एक्टर्स संजय कौशिक, करम राजपाल, प्रोड्यूसर संजय कोहली पॉज़िटिव

    |

    टीवी इंडस्ट्री में बहुत सुरक्षा और एहतियात के साथ अपने शो की शूटिंग तो शुरू कर दी है लेकिन बेहद सावधानी के बाद भी लगातार सेट्स पर कोरोना पॉज़िटिव मामले कम होना बंद नहीं हो रहे हैं। अब ताज़ा खबरों की मानें तो एक्टर करम राजपाल, संजय कौशिक और भाभी जी घर पर हैं प्रोड्यूसर संजय कोहली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

    करम राजपाल जहां आजकल नए टीवी शो गुड़िया हमारी सब पे भारी में दिखाई दे रहे हैं वहीं हर कोई उन्हें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल मेरे अंगने में शिवम की भूमिका के लिए जानते हैं।

    वहीं बात करें संजय कौशिक की तो वो आजकल शो कहत हनुमान जय श्री राम में नारद मुनि के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। संजय जहां शो की शूटिंग करते में ही सर्दी, खांसी के शिकार हुए वहीं करम बुखार की वजह से सोमवार को सेट पर नहीं थे।

    मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली भी कोरोना पॉज़िटिव हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। गौरलतब है कि पिछले कुछ दिनों में टीवी इंडस्ट्री में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़े हैं।

    मलाईका अरोड़ा कोरोना पॉज़िटिव

    मलाईका अरोड़ा कोरोना पॉज़िटिव

    मलाईका अरोड़ा के टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर पर सात लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। इसके बाद मलाईका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव निकलीं। गौरतलब है कि जब इंडियाज़ बेस्ट डांसर की शूटिंग शुरू हुई तो मलाईका अरोड़ा शो पर वापस लौटने से डर रही थीं। ये डर कोरोना के कारण ही था। और अब मलाईका का डर सच साबित हो चुका है।

    शूटिंग पर नहीं लौटीं

    शूटिंग पर नहीं लौटीं

    इंडियाज़ बेस्ट डांसर के शुरू के एपिसोड मलाईका ने शूट भी नहीं किए थे। वो सेट पर लौट ही नहीं रही थीं और उनकी भरपाई रेमो डीसूज़ा से की गई। लेकिन फिर मलाईका को समझा बुझाकर सेट पर वापस बुलाया गया था। लेकिन अब फिर से शूटिंग बंद कर दी गई है।

    केबीसी की शूटिंग बंद

    केबीसी की शूटिंग बंद

    अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से ठीक हुए और कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के लिए सेट पर लौटे। लेकिन अब सेट पर दो लोगों के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद फिलहाल फिर से शूटिंग बंद कर दी गई है। अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

    Excuse me madam

    Excuse me madam

    एक्टर राजेश कुमार ने बताया कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं और होम क्वारंटीन हैं। राजेश अपने शो Excuse Me Madam की शूटिंग में व्यस्त थे।

    शो पर लौटे ही नहीं कलाकार

    शो पर लौटे ही नहीं कलाकार

    वहीं स्टार प्लस के ही शो ये रिश्ते हैं प्यार के में कुणाल का किरदार निभाने वाले लीड एक्टर ऋत्विक अरोड़ा, कोरोना के डर से शो पर वापस लौटे ही नहीं। अंत में टीम के पास उन्हें रिप्लेस करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचा।

     पार्थ समथान के कारण बंद कसौटी

    पार्थ समथान के कारण बंद कसौटी

    हाल ही में कोरोना का असर, कसौटी ज़िंदगी के सेट पर दिखा जहां शो के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। अब पार्थ ठीक होकर सेट पर तो लौट आए हैं लेकिन वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और लगातार शो छोड़ने की बात कर रहे हैं। आखिरकार शो को जल्दी ही बंद किया जा रहा है।

    एरिका फर्नांडीस भी डरी हुईं

    एरिका फर्नांडीस भी डरी हुईं

    वहीं पार्थ की को स्टार एरिका फर्नांडीस भी अब काफी डर चुकी हैं। कुछ दिन तो उन्होंने घर से ही शूटिंग की। अब वो सेट पर लौटी तो हैं लेकिन उन्हें अपने माता पिता की चिंता लगी रहती हैं। इन सब दिक्कतों से परेशान होकर खबर है कि एकता ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है।

    English summary
    TV industry gets hit by Corona bomb as actors Karam Rajpal, Sanjay Kaushik and producer Sanjay Kohli test positive for Corona Virus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X