»   » #BadBoy: सलमान की फिल्म कॉपी करते करते 'घमंड' भी कॉपी कर डाला!

#BadBoy: सलमान की फिल्म कॉपी करते करते 'घमंड' भी कॉपी कर डाला!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की इमेज कुछ के लिए अच्छी है तो कुछ के लिए खराब। लेकिन दबी जु़बान से एक बात जो हर कोई मानता है वो है सलमान का घमंड और स्टारडम वाला एटीट्यूड जो सेट पर उनका पीछा नहीं छोड़ता।

और अब सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके को कॉपी करते करते, सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान का ये एटीट्यूड भी कॉपी कर लिया। और घमंड भी इतना कि उसे कोई झेल नहीं पाया और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

actor-sidharth-shukla-be-replaced-throwing-tantrums-dil-se-dil-tak

अब सलमान खान अपने सेट पर कितने एटीट्यूड में रहते हैं ये तो सबको पता है। तो बस सिद्धार्थ सलमान की फिल्म के रीमेक वाले इस सीरियल में सलमान के एटीट्यूड को भी कॉपी करने लग गए। कभी उन्हें अपनी वैनिटी छोटी लगती तो कभी कोई और दिक्कत।

एक दिन उन्होंने शूटिंग लेट कर दी क्योंकि उनकी वैनिटी का माइक्रोवेव खराब था। वहीं वो सेट पर घंटों लेट आते हैं और उसके बाद अपनी वैनिटी में घुस जाते हैं और फोन का जवाब भी नहीं देते। 
[#Superhit: अब शाहरूख हैं...काजोल हैं...रोमांस है तो शक की गुंजाइश है क्या?] 

यही कारण है कि शो की लीड रश्मि देसाई और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री भी कुछ खास नहीं दिख रही है। क्योंकि सिद्धार्थ की हरकतों को झेलकर रश्मि परेशान हो चुकी हैं। 

अब सीरियल की टीम ने तय कर लिया है कि सिद्धार्थ को रिप्लेस कर दिया जाए। जानिए उन स्टार्स को जिन्हें रातों रात किया गया रिप्लेस -

 दीपिका काकर - ससुराल सिमर का

दीपिका काकर - ससुराल सिमर का

सारे अजीब से ट्विस्ट के बावजूद दीपिका काकर यानि कि सिमर ने 7 साल तक इस किरदार को निभाया। अब दीपिका शो से विदा ले रही हैं और उन्हें रिप्लेस किया है कीर्ति केलकर ने, जो काफी समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

कुछ दिन खालिद ने ही शो में अहम जी की कमी पूरी करेंगे। लेकिन दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया। दिलचस्प ये भी है कि देवोलीना ने भी जिया मानिक को रिप्लेस किया था।

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

पवित्र रिश्ता - मानव

पवित्र रिश्ता - मानव

जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

कहीं तो होगा - सूजल

कहीं तो होगा - सूजल

राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

बालिका वधू

बालिका वधू

प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

रिद्धिमा - दिल मिल गए

रिद्धिमा - दिल मिल गए

दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

कसम से - बानी

कसम से - बानी

कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

 
English summary
Actor Sidharth Shukla to be replaced for throwing tantrums in Dil Se Dil Tak.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi