For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विद्रोही' में स्वतंत्रता सेनानी बख्शी जगबंधु विद्याधर की भूमिका निभाएंगे अभिनेता शरद मल्होत्रा

    |

    स्टार प्लस ने अपने अपकमिंग शो 'विद्रोही' के साथ दर्शकों को भारतीय इतिहास के एक कदम और करीब ले जाकर एक नई यात्रा के आगमन की घोषणा की है। एक महान स्वतंत्रता सेनानी की कहानी दर्शकों तक जरूर पहुंचनी चाहिए। दर्शकों की नब्ज को ध्यान में रखते हुए, 'विद्रोही' भारत के पहले स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु की वीरता और महानता का वर्णन करता है।

    बता दें कि अंग्रेजों ने इनकी कहानी को इतिहास की रचना का हिस्सा नहीं बनने दिया था। इस शो का निर्माण गाथा फिल्म्स, एलएलपी द्वारा किया जा रहा है और निर्माताओं ने बहुमुखी अभिनेता शरद मल्होत्रा को बक्सी जगबंधु की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

    भारतीय टेलीविजन के दिल की धड़कन शरद मल्होत्रा ने कई लोकप्रिय शोज़ में अपने किरदार से दर्शकों को जोड़ा है और उनके प्रशंसक उन्हें इस नई भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शरद एक समर्पित, निस्वार्थ और साहसी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो अपनी मातृभूमि और अपने लोगों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

    अपनी भूमिका के बारे में बात करते शरद बताते हैं कि वह क्यों इस महाकाव्य किरदार को निभाने को लेकर उत्साहित थे। वे कहते हैं, "यह एक अद्भुत किरदार है। जब किरदार में अपार संभावनाएं होती हैं, तो स्वतः ही अभिनेता का काम एक बड़ी जिम्मेदारी बन जाता है। एक अभिनेता को हमेशा अच्छे कंटेंट की भूख होती है और 'विद्रोही' जैसा शो हर दिन नहीं बनता है।

    लेकिन जिस चीज ने मुझे कहानी की ओर आकर्षित किया, वह थी बक्सी जगबंधु के चरित्र की निस्वार्थता और मैं चाहता था कि देश उड़ीसा की भूमि के इस महान नायक के बारे में जाने। ऐसे शो की अपनी चुनौतियाँ होती हैं, जिसे सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए कि आप केवल अपने द्वारा निभाए जा रहे किरदार को न सिर्फ स्वीकार करें, बल्कि इसे एक प्रामाणिक अनुभव देने के लिए उस अवधि की छोटी बारीकियों को भी समझना होगा। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

    मैं इस किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरे किरदार में बहुत विविधताएं हैं। इन सबसे बढ़कर, मैं सेट पर वापसी करके और इस नए सामान्य में शूटिंग करके बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और प्रशंसक मुझपर अपना प्यार और सराहना जारी रखेंगे क्योंकि मैं एक नए सफर की शुरुआत कर रहा हूं।"

    'टाइगर 3' से पहले 'पठान' मचाएगी BO पर तूफान? सलमान खान से छीनेंगे शाहरुख खान ने ये बड़ा त्योहार!'टाइगर 3' से पहले 'पठान' मचाएगी BO पर तूफान? सलमान खान से छीनेंगे शाहरुख खान ने ये बड़ा त्योहार!

    शरद मल्होत्रा अब एक दशक से अधिक समय से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और विभिन्न शो में अपने चित्रण के लिए दर्शकों के बीच एक हिट साबित हुए हैं। अब विद्रोही के साथ, एक बार फिर उन्हें अपने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का एक और मौका मिला है।

    इस अक्टूबर 'विद्रोही' शो देखने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार प्लस पर !

    English summary
    Actor Sharad Malhotra to play freedom fighter Bakshi Jagabandhu Bidyadhar in vidrohi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X