For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधवन और अभिषेक बच्चन के बाद Breathe 3 में बड़े स्टार की एंट्री, फैंस के लिए तगड़ी खबर !

    By Filmibeat Desk
    |

    आर माधवन और अभिषेक बच्चन के बाद ब्रीद के नए सीजन को लेकर टीवी की दुनिया का बड़ा नाम सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि इसमें रवि दुबे की एंट्री होगी। अपने शक्ति-भरे प्रदर्शन और बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक लोकप्रिय घरेलू नाम के रूप में जाने जाते हैं, अभिनेता ने पहले ही जमाई राजा 2.0 में अपने डिजिटल शुरुआत के साथ दर्शकों के दिलों में प्रवेश कर लिया है।

    सालों से आकर्षक अभिनेता ने अलग-अलग उत्कृष्ट प्रदर्शनों के लिए दर्शकों के मन में एक अलग तरह की पहचान सफलतापूर्वक स्थापित की है। अब यह अधिक मजेदार है, इंडस्ट्री में चर्चा के अनुसार, थ्रिलर सीरिज 'ब्रीद' के अगले सीज़न के लिए, निर्माता रवि दुबे को भूमिका करवाने की योजना बनाने की खबर सामने आ रही है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवि दुबे शो के तीसरे सत्र के निर्माताओं के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बातचीत में है। मेकर्स इस शो को अपने दर्शकों के लिए और अधिक मनोरंजक बनाने के मामले में एक उच्च स्तर पर ले जा रहे हैं। और रवि दुबे ने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं।

    वह भूमिका के लिए बिल्कुल सही है! अगर यह फाइनल हो जाता है, तो अभिनेता निश्चित रूप से अपने उत्साही फैंस को चकित करने वाले है!अभिनेता ने हाल ही में बादशाह और पायल देव द्वारा गाए गए म्यूजिक वीडियो 'टॉक्सिक' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। गीत टॉक्सिक एक रिश्ते के कई पहलुओं को दिखाता है जैसे कि क्रोध, लालसा से लेकर निराशा तक, जो गलत हो जाते है।

    English summary
    Ravi Dubey is in talks with the makers of the show to play a pivotal role in the third season of Breathe. The makers are taking the show a notch higher in terms of making it more gripping for their viewres.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X