For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पार्थ समथान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, वीडियो किया शेयर- लोगों से की खास अपील

    |

    देश में सरकार ने अब 18 वर्ष से अधिक उम्र में सभी लोगों के लिए कोविड वैक्सीन शुरू कर दी है। ऐसे में अभिनेता पार्थ समथान ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज़ ले लिया है। पार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कोरोना की वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह भी जाकर जरूर वैक्सीनेशन करवाएं।

    वीडियो शेयर करते हुए पार्थ समथान ने लिखा, "यह समय लोगों को जागरूक करने का है। हमारे देश को एकजुट करने और वो समय वापस लाने का है, जब हम सुरक्षित थे। लोगों को जाकर वैक्सीन लगवानी चाहिए। यह समय भी गुजर जाएगा।"

    बता दें, पिछले साल 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर पार्थ भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें 14 दिनों के क्वारंटीन में रहना पड़ा था।

    कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखकर अमिताभ बच्चन ने फैंस से की अपीलकोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखकर अमिताभ बच्चन ने फैंस से की अपील

    पार्थ समथान ने हाल ही में एकता कपूर के बैनर की वेबसीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' से डिजिटल डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने अपनी रिलेशनशिप स्टेटस का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, "मैं सिंगल और खुश हूं। फिलहाल, सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं किसी की तलाश में नहीं हूं। मैं भी अपनी जिंदगी में प्यार ढूंढ रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि जल्दी ही किसी ऐसे इंसान से मेरी टक्कर हो जाए, जिससे प्यार हो जाए।"

    कोरोना महामारी की बात करें तो देश इससे बुरी तरह जूझ रहा है। सरकार इसे रोकने के लिए प्रयासरत है। लोग तेजी से वैक्सीन भी ले रहे हैं, ताकि इसका खतरा कम हो सके और कोरोना के मामलों में कमी आए। 1 मई से 18 वर्ष से अधिक आयु वालों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की छूट मिल गई है।

    English summary
    Parth Samthaan took the first jab of Covid-19 vaccine. Actor shared a video from the vaccination centre on Instagram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X