For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण कुंद्रा ने कोरोना को लेकर फैंस से की बड़ी अपील,बोला- एक साथ खड़े होना है Video

    By Filmibeat Desk
    |

    करण कुंद्रा शूटिंग के बीच व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने इस चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आये है और लोगों की मदद करने के लिए समय निकाला है। उन्होंने कोविड से पीड़ित लोगों को वेलनेस किट, ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक ​​कि कोविड -19 से संबंधित दवाओं के साथ मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है।

    फिलहाल करण ने एक वीडियो डाला है जिसमें अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स से आग्रह किया है कि वे इस कठिन समय के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं और दान करें। अपने सोशल मीडिया परिवार को साथ लेते हुए, करण कुंद्रा कहते हैं, "हम सभी कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के इन मुश्किल समय से गुजर रहे हैं।

    हम में से प्रत्येक प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इससे प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और यथासंभव मदद करनी है। मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उदय फाउंडेशन को दान देकर अपना कर्तव्य निभाया है।

    वे जरूरतमंद लोगों के लिए वेलनेस किट, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड-दवाएं खरीदने और दान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें ले नहीं कर सकते। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आगे आएं और यथासंभव योगदान दें। कोई दान छोटा दान नहीं है।

    रवीना टंडन ने खेत में चलाया फावड़ा, ट्रोलर ने पूछा क्या सच में? मुंहतोड़ जवाब में दिखा दिया पूरा VIDEOरवीना टंडन ने खेत में चलाया फावड़ा, ट्रोलर ने पूछा क्या सच में? मुंहतोड़ जवाब में दिखा दिया पूरा VIDEO

    हम सब इसमें एक साथ हैं, और अगर हम एक साथ खड़े होते हैं, तो हम एक राष्ट्र के रूप में इस महामारी से और अधिक मजबूत होकर निकलेंगे। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।"कुछ दिन पहले, करण कुंद्रा ने कोविद -19 की इस दूसरी लहर के दौरान उदय फाउंडेशन को हाथ मिलाने और दान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बात की थी।

    करण ने कहा था कि हम जो कुछ भी कर सकते हैं और जो भी हमारे मौजूदा संसाधन से हर सम्भव मदत हम दे रहे हैं और इसी कोशिश में है। इसके अलावा, हमारे पास एक सोशल मीडिया बेस है, जहां हम वास्तव में लोगों को जानकारी भेज सकते हैं। इस तरह, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि सही लोगों को जोड़ा जा सके।

    English summary
    Television Actor Karan Kundrra urges fans to donate for Covid-19 relief,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X