For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वैक्सीन को लेकर जय भानुशाली का भड़का गुस्सा-अभी लांच होगी तो इज्जत होगी

    |

    दुनिया इस वक्त कोरोना वैक्सीन का इंतजार कर रही है। बीते 8 महीने से अधिक सभी कोरोना की सही दवा आने की राह देख रही है। कोरोना वैक्सीन को लेकर इस वक्त खबर तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि नए साल में कोरोना वैक्सीन का तोहफा मिल सकता है। ऐसे में एक्टर जय भानुशाली ने कोरोना वैक्सीन को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया दी है जो कि वायरल हो गया है।

    जय भानुशसाली इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर वीडियो और मजेदार पोस्ट अपलोड करते रहते हैं। जय भानुशाली ने वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है।

    जो इस समय काफी वायरल हो चुका है। ट्वीट में जय भानुशाली कोरोना वैक्सीन को लेकर ऐसा मजेदार रिएक्शन दिया है जो की खबरों में छा गया है। ये तो जाहिर है कि कोरोना वायरल का प्रकोप बढ़ता चला जा रहा है।

    जय भानुशाली ने बोला कोरोना का डर रहा नहीं

    जय भानुशाली ने बोला कोरोना का डर रहा नहीं

    ट्वीट में जय भानुशाली ने लिखा है कि जो भी कंपनी कोरोना की वैक्सीन तैयार कर रही है। वो जल्दी लोगों तक उसे पहुंचाए। अब हमे तो कोरोना का डर रहा नहीं है।

    इज्जत करेगी

    इज्जत करेगी

    जय ने आगे लिखा है कि अभी लांच करोगे तो इज्जत रहेगी नहीं तो कुछ टाइम के बाद बॅारगोनिंग शुरू हो जाएगी। लोग बोलने लगेंगे कि कि देना है तो वरना बहुत बैठे हैं।

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

    आपको बता दें कि जय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह अपनी बेटी तारा संग काफी तस्वीरें शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस

    अनलॅाक के बीच सभी स्टार्स

    अनलॅाक के बीच सभी स्टार्स

    आपको बता दें कि कोरोना अनलॅाक के बीच सभी स्टार्स ने एक बार फिर से अपना काम शुरू कर दिया है। इस बीच सभी सावधानी लेते हुए टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

    शाहरुख खान की 'पठान' के लिए 100 करोड़ की डील, फीस के बदले इतने करोड़ की डिमांड !

    English summary
    Actor Jay bhanushali funny advice to corona vaccine pharma companies, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X