For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का कहर- आम लोगों की मदद के लिए आगे आए एक्टर गुरमीत चौधरी, पटना और लखनऊ में खोलेंगे अस्पताल

    |

    भारत में कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई कलाकार मदद के लिए सामने आए हैं। सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार जैसे सितारे आम लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। वहीं, इस लिस्ट में अब अभिनेता गुरमीत चौधरी का नाम भी जुड़ चुका है। गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि वो पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए अस्पताल खोल रहे हैं।

    गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने फैसला किया है कि मैं पटना और लखनऊ में अल्ट्रा मॉडर्न सुविधाओं वाले अस्पताल खोलूंगा, जिनमें एक-एक हजार बेड होंगे। ऐसे ही अस्पताल अन्य शहरों में भी बनवाऊंगा। बस आपका सहयोग और आशीर्वाद चाहिए। जय हिंद। जल्द ही इससे जुड़ी डीटेल शेयर करूंगा।"

    गुरमीत चौधरी के इस कदम की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, बीते दिनों ही गुरमीत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक इच्छा का जिक्र करते हुए लिखा था, "मेरी इच्छा है कि काश मैं 10 हजार बेड वाला चैरिटेबल अस्पताल 10 अलग शहरों में खोल पाता।"

    ऑस्कर 2021 विनर्स की पूरी लिस्ट: नोमाडलैंड का बोलबाला, इरफान खान को किया गया यादऑस्कर 2021 विनर्स की पूरी लिस्ट: नोमाडलैंड का बोलबाला, इरफान खान को किया गया याद

    खास बात है कि बल्कि गुरमीत अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ प्लाज्मा भी डोनेट कर चुके हैं। गुरमीत ने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "हमने हमारे स्तर पर मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।"

    रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 3,46,786 नए केस सामने आए हैं.. वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 2624 लोगों ने दम तोड़ा है।

    English summary
    Amid increasing cases of Covid 19 in India, Gurmeet Choudhary announced that he will open a 1000-bed hospital for common people in Patna and Lucknow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X