For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें में सबसे बड़ा ट्विस्ट, इशिता की मौत, आदित्य भल्ला का कमबैक !

    By Prachi Dixit
    |

    ये है मोहब्बतें अपने पांच साल पूरे कर चुका है। रमन और इशिता की लव स्टोरी के साथ कई बार शो में लीप लिए गए। शो की कहानी में कई ट्विस्ट लाया गया। इतना ही नहीं टीआरपी के लिए शो के सबसे पसंदीदा किरदार आदित्य भल्ला यानी कि अभिषेक वर्मा की मौत भी दिखाई दी गई।

    आदित्य का किरदार खत्म होने से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ा था। ऐसे में मुख्य विलेन के तौर पर सुधा चंद्रन की एंट्री की गई। इस वक्त सुधा शो में परम के साथ मिलकर इशिता को मारने की प्लानिंग कर रही हैं। इस बीच शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लाया जा रहा है।

    इसके चलते इशिता और रमन के बेटे आदित्य की वापसी होने जा रही है। जी हां, आपने सही सुना। आदि का कमबैक एक बड़े ट्विस्ट के साथ शो में होता हुआ दिखाई देने वाला है।

    इशिता की मौत

    इशिता की मौत

    शो का एक महाएपिसोड प्रसारित किया जाएगा। जहां पर इशिता को मारने के लिए परम और सुधा और एक प्लानिंग करते हैं। प्रोमो के हिसाब से दोनों अपनी प्लानिंग में कामयाब होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

    रमन को मिली खबर

    रमन को मिली खबर

    परम के प्लान के बारे में रमन को पता चलता है। लेकिन उसे इस बात की खबर नहीं है कि इशिता को कहां और किस जगह रखा गया है। ऐसे में रमन अपनी इशिता को कैसे बचाता है,ये देखना दिलचस्प होगा।

    आदित्य भल्ला काी एंट्री

    आदित्य भल्ला काी एंट्री

    ऐसी खबर है कि इशिता को बचाने के लिए शो में आदित्य की एंट्री होगी। लेकिन वह इशिता के बटे नहीं बल्कि युग की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

    क्या आदित्य इशिता की जान बचा पाएगा

    क्या आदित्य इशिता की जान बचा पाएगा

    आदित्य एक सिम कार्ड सेलरके किरदार में नजर आ सकते हैं जो कि इशिता की जान भी बचाने की कोशिश करेगा ।

    बड़ा सरप्राइज

    बड़ा सरप्राइज

    हालांकि अभी तक इस मामले पर अभिषेक वर्मा यानी कि आदित्य की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। शो में उनका आना फैंस के लिए बड़ा सप्राइज हो सकता है।

    टीआरपी के लिए मेकर्स की योजना

    टीआरपी के लिए मेकर्स की योजना

    अभिषेक की एंट्री कब और कैसे होगी अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस तरह की प्लानिंग की है।

    English summary
    Abhishek Verma aka Adi to be BACK in 'Yeh Hai Mohabbatein' Spoiler
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X