For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़' के नए सीजन का ऐलान, शूटिंग हुई शुरू- देखें फर्स्ट लुक

    |

    प्राइम वीडियो ने दर्शकों की भरपूर तारीफ़ पाने वाले अपने साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़' के नए सीज़न को हरी झंडी दिखाने की घोषणा की। अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और सैयामि खेर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस शो के सीक्वल में नवीन कस्तूरिया भी बेहद अहम किरदार में नज़र आएंगे।

    अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा क्रिएट और प्रोड्यूस किए गए तथा और मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाले इस शो के नए सीज़न का निर्माण दिल्ली और मुंबई में शुरू हो चुका है। वर्ष 2022 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर इस शो को लॉन्च किया जाएगा।

    इस मौके पर श्रीमती अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ़ ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया, ने कहा, "ब्रीद: इनटू द शैडोज़ की लोकप्रियता और दर्शकों की उम्मीदों को देखते हुए इसके नए सीज़न की घोषणा लाजमी थी। इस सीज़न में दर्शकों का उत्साह और रोमांच कई गुना अधिक होने वाला है, क्योंकि नए किरदारों ने कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है। कई पुरस्कार जीतने वाले इस फ्रैंचाइज़ी के नए सीज़न की घोषणा, सही मायने में भारत की असली और दिल को छू लेने वाली कहानियों को तैयार करने और देश की सीमाओं से परे दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचाने के हमारे संकल्प को दोहराती है।"

    श्री विक्रम मल्होत्रा, संस्थापक एवं चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट, ने कहा, "ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के एक नए एडिशन के माध्यम से, अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ अपने सफ़र में एक नए अध्याय की शुरुआत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट में, हम सभी जॉनर में दिल को छू लेने वाली कहानियों को तैयार करने की कोशिश करते हैं, जिसका उद्देश्य दर्शकों के को प्रभावित करना और उनका भरपूर मनोरंजन करना है।

    ड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिकाड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

    अब हमें इस बात की प्रसन्नता है, कि हम इस बेमिसाल शो के प्रशंसकों के लिए एक और रोमांचक कहानी के साथ उपस्थित होने वाले हैं। लेखकों की एक मजबूत टीम के साथ एक बार फिर से मयंक इस शो की कमान संभालेंगे, और कई नए किरदार जज़्बातों से भरे इस सीज़न की कहानी में एक नई ऊर्जा का संचार करेंगे। हम पूरे जोश और उत्साह के साथ एक और रोमांचक सीज़न की शुरुआत के लिए तैयार हैं।"

    English summary
    Abhishek Bachchan new season of Breathe Into The Shadows shooting started
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X