For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नौकरों की तरह रखती है, मैं रोता रहा पुलिस स्टेशन में- श्वेता तिवारी पर पति अभिनव कोहली का खुलासा !

    |

    श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच शादी के रिश्ते में खटास की खबर बीते एक साल से आ रही है। श्वेता तिवारी ने इस पर खुलकर बात भी की है। लेकिन उनके पति अभिनव कोहली ने इस पर कोई अपनी तरफ से कोई सफाई या मीडिया में कोई बात की है।

    लॉकडाउन में सुशांत सिंह राजपूत के घर में रिया चक्रवर्ती ने ऐसा बिताया समय, वायरल Pics में दिखा सबूतलॉकडाउन में सुशांत सिंह राजपूत के घर में रिया चक्रवर्ती ने ऐसा बिताया समय, वायरल Pics में दिखा सबूत

    बीते कुछ दिनों से अभिनव कोहली इंस्टाग्राम पर श्वेता और पलक को लेकर काफी एक्टिव हैं। वह कई ऐसी तस्वीरें और जानकारी पोस्ट कर अपनी तरफ से इस रिश्ते को समझाने की कवायद कर रहे हैं।

    पहली बार अभिनव कोहली ने खुद पर लगे सभी आरोप पर सफाई देते हुए बयान दिया है। अभिनव कोहली ने खुलासा किया है कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं देती। साथ ही उनके साथ नौकर जैसा बर्ताव करती हैं। चलिए आपको बताते हैं कि अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता के साथ रिश्ते पर क्या कहा है...

    अभिनव कोहली- मेरे साथ चिटिंग हुई

    अभिनव कोहली- मेरे साथ चिटिंग हुई

    टाइम्सऑफ़ इंडिया से बातचीत में अभिनव ने कहा है कि मेरे साथ चिटिंग हुई है। इस वजह से मैं अब बात कर रहा हूं। साल 2019 सितंबर से मई 2020 तक। श्वेता मेरे संपर्क में थीं। मैं उनकी और बच्चों की सारी जिम्मेदारी उठा रहा था। कार में पेट्रोल से लेकर रेयांश के लिए खरीदारी मैंने सब किया।

    नौकर की तरह मुझसे बर्ताव कर रही है

    नौकर की तरह मुझसे बर्ताव कर रही है

    जब भी श्वेता को कुछ चाहिए होता तो रात को दो बजे भी मैं मौजूद रहा। मैं अपने बच्चे के साथ रहना चाहता था लेकिन वो मुझसे उससे मिलने नहीं दे रही। वह अपने नौकर की तरह मुझसे बर्ताव कर रही है।

    बच्चा मुझसे मिलने के लिए चिल्ला रहा था, उसने आईपेंड फेंक दिया

    बच्चा मुझसे मिलने के लिए चिल्ला रहा था, उसने आईपेंड फेंक दिया

    14 मई को श्वेता ने मुझे वीडियो कॅाल किया। रेयांश मुझसे मिलना चाह रहा था। वो रो रहा था। श्वेता रूम में चली गईं उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। बच्चा जोर से चिल्ला रहा था। उसने आईपैंड फेंक दिया।

    मैं पुलिस स्टेशन में रोता रहा

    मैं पुलिस स्टेशन में रोता रहा

    श्वेता ने पुलिस को बुला लिया। मुझे घर से बाहर निकलवा दिया। मेरी क्या गलती थी, मैं बेटे के लिए परेशान था। मैं पुलिस स्टेशन में तीन घंटे तक रोता रहा। मेरी किसी ने नहीं सुनी।

    मेरे बेटे को सिखाया गया

    मेरे बेटे को सिखाया गया

    मैंने श्वेता से कहा तुमने तलाक का केस फाइल नहीं किया। मेरा 4 साल का बच्चा कह रहा है कि अब उसे मेरी याद नहीं आती। मैं हैरान हो गया। बेटे को ये सब सिखाया जा रहा है। मैंने इस रिश्ते को चलाने की पूरी कोशिश की।

    मैं रो रहा था दरवाजे पर खड़े होकर

    मैं रो रहा था दरवाजे पर खड़े होकर

    मैं जब पुलिस स्टेशन में रो रहा था। तो पुलिस ने कहा कि कोहली साहब मर्द होकर क्यों रो रहे हो। मैंने कहा सिर्फ बच्चे से मिलना चाहता था। मैंने क्या गुनाह कर दिया। मैं 15 मई को फिर गया। लेकिन इसके बाद दरवाजा बंद कर दिया। मैं दरवाजे पर प्यारू प्यारू चिल्लाता रहता हूं। दो महीने में फोन और वीडियो पर मेरे बच्चे से कोई संपर्क नहीं हुआ है।

    2016 से तलाक लेना चाहती हैं श्वेता

    2016 से तलाक लेना चाहती हैं श्वेता

    मैंने अपने करियर को पीछे रखा। उस वक्त सोचा कि बच्चे के साथ मां या पिता में से किसी एक का रहना जरूरी है। मुझे फादर्स डे और मेरे जन्मदिन पर भी बच्चे से बात नहीं करने दी। साल 2016 से श्वेता तलाक लेना चाह रही है। लेकिन अभिनव उनसे बात करने की कोशिश करते रहे हैं।

    English summary
    Abhinav kohli shocking reaction shweta tiwari treated him like servant, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X