For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज, महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप !

    By Prachi Dixit
    |

    डीआईडी सीजन फस्ट के विजेता और रेमो डिसूजा की सुपरहिट फिल्म ABCD के स्टार सलमान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप दर्ज हुआ है। सलमान टीवी का लोकप्रिय चेहरा होने के साथ बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया गया है।

    एक महिला डांसर ने इसकी शिकायत की है। आरोप के मुताबिक महिला ने बताया कि सलमान और उनके भाई ने यौन शोषण करने की कोशिश की थी।मिली जानकारी के अनुसार सलमान के मैनेजर ने पीड़िता को किसी इवेंट के लिए संपर्क किया था। उस समय वह लंदन में थीं।

    एक मुलाकात के बाद पीड़िता को डांस करने का मौका मिला। पीड़िता के मुताबिक सलमान ने उन्हें गलत तरीके से छुने की कोशिश की थी। उसने दुबई जाने से मना किया तो सलमान ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया है। उसका पासपोर्ट छीन लिया। वहां पर सलमान ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता ने कहा कि सलमान से डर के कारण वह तब कुछ नहीं कर पा रही थी।पुलिस अब इस मामले में जांच शुरू कर चुकी है।

    बहरहाल, यहां देखिए ऐसे 8 स्टार्स हैं जो कि यौन उत्पीड़न का सामना कर चुके हैं। जी हां, इस #Me Too कैंपेन के पहले कई ऐसी स्टार्स हैं जिन्होंने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया था।

    करिश्मा शर्मा

    करिश्मा शर्मा

    धर्मशाला में करिश्मा शर्मा के साथ छेड़खानी हुई थी। उन्होंने कहा -'मेरे ब्रैस्ट को वो सभी घूर रहे थे।

    माहिका शर्मा

    माहिका शर्मा

    टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा छेड़खानी की शिकार हुई हैं। पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान कुछ लड़कों ने उन्हें धक्का दिया, अश्लील बातें कही और थप्पड़ तक मारने की कोशिश की।

    श्रेनु पारिख

    श्रेनु पारिख

    इश्कबाज' की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने बचपन में हुए छेड़छाड़ के मामले का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि बचपन में नाना-नानी के पास मैं अपनी छुट्टियां बिताने जाती थी। नाना मेरे लिए सीट मांगने लगे। तभी एक आदमी ने खुद से कहा कि वो मुझे अपनी गोद में बिठा लेगा। जिसके बाद उसने मुझे गलत जगहों पर छूना शुरू किया।

    टीना दत्ता

    टीना दत्ता

    टीवी शो 'उतरन' के जरिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने एक फ्लाइट में अपने साथ छेड़छाड़ होने का खुलासा किया है।

    आम्रपाली गुप्ता

    आम्रपाली गुप्ता

    टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता ने आरोप लगाया है कि फ्लाइट में सफर करते हुए उनके को-पैसेंजर ने उनके साथ छेड़खानी की थी।

    पद्मा लक्ष्मी

    पद्मा लक्ष्मी

    अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनालिटी पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह छोटी सी उम्र में छेड़खानी और शारीरिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी हैं।

    उपासना सिंह

    उपासना सिंह

    उपासना सिंह को एक बार रात के अंधेरे में विवेक नाम का टैक्सी ड्राइवर जानबूझकर टैक्सी को सुनसान सड़क पर ले गया और गाड़ी रोक दी, जिससे वह डर गई। उस वक्त रात के 10 बज रहे थे। उन्होंने तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करके पुलिस को सूचना दी।

    English summary
    ABCD actor DID Season 1 Winner, Salman Yusuff Khan accused of molestation, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X