For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Indian Idol 13 पर हुई आशिकी एक्ट्रेस Anu Aggarwal के साथ ऐसी हरकत- बहुत दुखी हूं मैं

    |

    आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के साथ इंडियन आइडल मेकर्स में एक बड़ी घटना हुई है। शो में बतौर गेस्ट बुलाने के बाद एक्ट्रेस को कैमरे से दूर रखा गया। जिसे लेकर अनु अग्रवाल काफी दुखी और निराश हैं। अनु अग्रवाल ने हाल ही में मीडिया के सामने इस संबंध में जानकारी दी है। साल 1990 में आशिकी फिल्म के बाद अनु अग्रवाल को लोकप्रियता मिली। एक वेबसाइट पोर्टल से बातचीत में अनु अग्रवाल ने इस संबंध में बात की। उन्होंने अनु अग्रवाल ने इंडियन आइडल पर गंभीर आरोप लगाया है। हाल ही में आशिकी के कलाकार सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 13 में पहुंचे। राहुल रॉय के साथ अनु अग्रवाल, निर्देशक दीपक तिजोरी और सिंगर कुमार सानू पहुंचे थे।अनु ने कहा कि वह इससे काफी दुखी हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए अनु अग्रवाल ने कहा कि सच कहूं तो मैं बहुत दुखी हूं।

    अनु अग्रवाल ने बोलीं- मैं दुखी हूं

    अनु अग्रवाल ने बोलीं- मैं दुखी हूं

    वह आगे कहती हैं कि मैंने शो में जो भी बोला वो प्रेरणादायक था। लेकिन यह संदेश लोगों तक नहीं पहुंचा। वह आगे कहती हैं कि मुझे अपनी चिंता नहीं है। लेकिन जो शब्द मैंने कहे, उन्हें न दिखाए जाने की परवाह है। हम लोगों से प्रेरित होते हैं। हम सभी हीरोज हैं। मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरानाचाहती हूं।

    जब मैं इंडियन आइडल के स्टेज पर गई

    जब मैं इंडियन आइडल के स्टेज पर गई

    अनु इसके आगे अपनी बात रखते हुए कहती हैं कि जब मैं इंडियन आइडल के स्टेज पर गई तो लोग तालियां बजाने लगे। मैं भगवान के बारे में सोच रही थी। कुमार सानू ने ताली बजाई और सभी खड़े हुए और तालियां बजाई। लेकिन यह सब डिलीट कर दिया गया। इस सबके लिए चैनल को मेरी इच्छा जिम्मेदार मानने की नहीं है।

    अनु अग्रवाल के साथ सड़क हादसा

    अनु अग्रवाल के साथ सड़क हादसा

    मेरे लिए लड़कियों को मोटिवेट करना जरूरी था। मैं शो के फीमेल कंटेस्टेंट को भी यही बात कह रही थी। बता दें कि साल 1990 में अनु अग्रवाल की सड़क हादसे में दुर्घटना हुई। इस हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह घायल हो गईं।

    29 दिन तक कोमा में

    29 दिन तक कोमा में

    उनका चेहरा भी इसी हादसे में खराब हो गया। अनु अग्रवाल ने कोमा में चली गई थीं। वह 29 दिन तक कोमा में थी। उनका आधा शरीर लकवाग्रस्त था। और काफी गंभीर चोटें आई थीं। अनु ने हिम्मत करके खुद को खड़ा किया। अनु अग्रवाल को अपने पैरों में खड़े होने के लिए लाखों गए।

    English summary
    Aashiqui fame Anu Aggarwal revealed that many of her scene have been cut in Indian Idol 13
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X