For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने कोमोलिका को देखा तो नहीं है लेकिन सुना है कि हिना खान अच्छा काम करती थीं - नई कोमोलिका आमना

    |

    आमना शरीफ तो सबको याद ही होंगी। वहीं जिन्होंने रातों रात कहीं तो होगा में कशिश के किरदार के साथ तहलका कर दिया था। अब आमना काफी समय बाद एक बाद फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं। इस बार आमना की वापसी हो रही है कोमोलिका के तौर पर। अब हिना खान को आमना शरीफ, रिप्लेस कर चुकी हैं ये तो हमने आपको बता ही दिया है।

    अब कसौटी ज़िंदगी में कोमोलिका के तौर पर अपनी वापसी और हिना खान को रिप्लेस करने पर बात करते हुए आमना शरीफ ने कहा कि उन्होंने कभी भी हिना खान का काम देखा तो नहीं है लेकिन सुना ज़रूर है कि उन्होंने कोमोलिका के तौर पर लोगों का दिल जीत लिया था।

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, एकता कपूर ने हिना खान का कोमोलिका की एंट्री का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि वो कोमोलिका को बहुत मिस कर रही हैं। अब आखिरकार सीरियल में कोमोलिका की वापसी हो रही है।

    दिलचस्प ये है कि जहां एक तरफ, हिना खान ने कोमोलिका का किरदार, फिल्मों के लिए छोड़ा है, वहीं आमना शरीफ भी फिल्मों के लिए टीवी करना छोड़ चुकी हैं। अब एक बार फिर से उनकी टीवी पर वापसी हो रही है और देखना है कि नई कोमोलिका का लोग कैसे स्वागत करते हैं।

    वैसे टीवी में कई एक्टर्स हैं जो मुख्य किरदारों को रिप्लेस करने के बाद काफी फेमस है -

    रीमा लागू

    रीमा लागू

    रीमा लागू, नामकरण नाम के सीरियल में निगेटिव लीड में नज़र आ रही थीं लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। इसके तुरंत बाद शो ने रागिनी मेहता में रीमा लागू के किरदार, दयावंती मेहता का रिप्लेसमेंट ढूंढा।

    ससुराल सिमर का

    ससुराल सिमर का

    कभी सीरियल में चुड़ैल आती हैं तो कभी कुछ औऱ अजीब सा हो जाता है। बहरहाल, इन सारे अजीब से ट्विस्ट के बावजूद दीपिका काकर यानि कि सिमर ने 7 साल तक इस किरदार को निभाया। इसके बाद दीपिका ने शो से विदा ले लिया और उन्हें रिप्लेस किया कीर्ति केलकर ने।

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया में जिया मानेक ने गोपी बहू के किरदार में सबका दिल जीता था। इसके बाद उन्होंने डांस शो झलक दिखला जा के लिए गोपी बहू से विदा ले लिया। जिया के बाद देवोलीना भट्टाचार्या ने गोपी बहू के तौर पर उन्हें रिप्लेस किया।

    पवित्र रिश्ता - मानव

    पवित्र रिश्ता - मानव

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

    कहीं तो होगा - सूजल

    कहीं तो होगा - सूजल

    राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

    बालिका वधू

    बालिका वधू

    प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

    कसम से - बानी

    कसम से - बानी

    कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

    English summary
    Aamna Sharif has finally replaced Hina Khan as Komolika in Kasauti Zindagi Kay. However, she confessed that she hasn't seen Hina Khan's body of work. Hina Khan won hearts playing the negative lead in the show starring Parth Samthaan and Erica Fernandes as Anurag and Prerna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X