»   » ALERT..दीवाली,500 करोड़ी 'खान'..तगड़ी प्लानिंग..सलमान..अक्षय कुमार..करारा झटका

ALERT..दीवाली,500 करोड़ी 'खान'..तगड़ी प्लानिंग..सलमान..अक्षय कुमार..करारा झटका

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान हो या अक्षय कुमार। यहां तक कि अजय देवगन भी इस साल दीवाली पर धमाका नहीं कर पायेंगे। यह हम नहीं बल्कि यह नई खबर का कहना है। इस बार आमिर खान बाजी मारने के लिए तैयार हैं।

आमिर अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन से एक दिन ब्रेक लेकर विराट के साथ एक चैट शो प्लान कर रह हैं। यह एपिसोड सीक्रेट सुपरस्टार का हिस्सा होगा।

salman khan,akshay kumar,aamir khan

विराट और आमिर खान मिलकर अपने जीवन के कुछ रोचक राज उजागर करने वाले हैं।आमिर खान एक दिन का ब्रेक लेकर मुंबई में इस शो की खास शूटिंग करेंगे।यह पहला मौका होगा जब आमिर और विराट एक साथ स्टेज शेयर करेंगे।

आमिर और विराट के इस चैट शो से इस चैनल की टीआरपी में जबर्दस्त बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। विराट कोहली हमेशा निजी जीवन के बारे में मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं।

aamir khan,virat kohli

ऐसे में आमिर के साथ उनकी जुगलबंदी देखने लायक होगी और ‍फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहेगा।लेकिन दीवाली में बिग बॅास के साथ सलमान खान और लाफ्टर चैलेंज के साथ अक्षय कुमार भी मौजूद होंगे।

aamir khan

ऐसे में वीकेंड पर तीनों का यह शो टीआरपी पर क्लैश करता हुआ दिखाई देगा। लेकिन आमिर को कड़ी टक्कर देने के लिए यह 7 शो कतार में बैठे हैं। जो कि दर्शकों को पहले ही प्रभावित कर चुके हैं...यहां देखिए..

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

इस शो का टेलीकास्ट शनिवार और रविवार रात 8 बजे होगा। क्लैश ना होने के बावजूद कॅामेडी औप अक्षय कुमार के सुपर जज होने के कारण यह शो हाई टीआरपी ला सकता है।

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल इस शो को फराह खान होस्ट कर रही हैं। वीकेंड में प्रसारित होने वाले इस शो के कारण स्टार प्लस नंबर 1 की रेटिंग पर बना हुआ है।

चैंपियंस और चैलेंजर

चैंपियंस और चैलेंजर

9 बजे 1 अक्टूबर से रेमो चैंपियंस और चैलेंजर के साथ नया डांस शो लेकर रात 9 बजे आ रहे हैं।इस शो का क्लैश सीधे बिग बॅास से होगा। रेमो का डांस प्लस 3 टॅाप 10 शो में हमेशा रहा है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस का वीकेंड में लगातार टॅाप शो पर बना हुआ है। इस शो का अंत अक्टूबर के एंड में होगा। तब कर वीकेंड पर इस शो से बिग बॅास को खतरा बना रहेगा।

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस की शुरुआत भी नवंबर से होने वाली है। यह शो हमेशा से ही नंबर 1 रहा है। इसकी टक्कर भी सलमान से हो सकती है।

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2 भी इसी वीकेंड से शुरू हो रहा है। इस शो ने पिछले सीजन में टीआरपी के रिकॅार्ड तोड़ दिए थे।

टेड टॅाक

टेड टॅाक

टेड टॅाक का लांट नवंबर में हो सकता है। लेकिन वीकेंड में इसका टेलीकास्ट कहीं ना कहीं सलमान के शो बिग बॅास की टीआरपी पर असर पड़ सकता है। इस शो से शाहरूख दोबारा टीवी पर कमबैक कर रहे हैं।

English summary
Aamir Khan and Virat Kohli teaming up for Diwali extra special...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi