For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान,अक्षय कुमार के FLOP होते ही..500 करोड़ी खान,2019 की तगड़ी प्लानिंग !

    By Prachi Dixit
    |

    इसे कहते हैं तगड़ी प्लानिंग।जी हां, एक तरफ जहां सलमान बिग बॅास से फ्लॅाप की तरफ बढ़ रहे हैं। वहीं शाहरूख खान किसी क्लैश से बचने के लिए टेड टॅाक को साल 2018 के लिए आगे बढ़ा दिया है।

    आमिर खान ने खुद को फिल्मों के साथ टीवी पर भी ब्लॅाकबस्टर करने की योजना बना ली है। सलमान,शाहरूख और अक्षय के बाद अब आमिर खान भी अपने लोकप्रिय शो सत्यमेव जयते को वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    लेकिन इस बार भी आमिर ने एक दमदार प्लानिंग की है। यही वजह है कि उन्हें 500 करोड़ी खान कहा जाता है। देखा जाए तो इस साल के अंत तक कई बिग सुपरस्टार से लकदक शो दस्तक दे चुके हैं।

    Aamir Khan launches Satyameva jayate water cup-2; Watch Video | FilmiBeat

    अमिताभ बच्चन के केबीसी ,सलमान के बिग बॅास और अक्षय कुमार के लाफ्टर चैंलेज के बाद शाहरूख भी टेड टॅाक से वापसी कर रहे हैं।आमिर खान ने खुद को सेफ जोन में लेकर आ रहे हैं।

    खुद आमिर ने इस तरफ इशारा देते हुए कहा है कि फिलहाल में ठग आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हूं। मेरी प्रोडक्शन कपंनी पानी फाउंडेशन प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही है।

    ऐसे में जल्दबाजी में सत्यमेव जयते का कमबैक सही नहीं होगा। गौरतलब है कि ठग आॅफ हिंदोस्तान साल 2018 के अंत मेें रिलीज होगी। इसके बाद ही आमिर सत्यमेव जयते पर फोकस करेंगे।

    यहां देखिए कि आखिर कैसे आमिर खान 500 करोड़ी खान कहलाते हैं..

    कंटेंट पर फोकस

    कंटेंट पर फोकस

    कहानी पर आमिर का फोकस सबसे पहले होता है। दर्शकों की साधारण जिंदगी के असाधारण किस्सों पर उनकी पैनी नजर होती है। 3 इडियट्स, पीके, तारे जमीन पर गौर करके इसे आसानी से समझा जा सकता है।

    किरदार का अनोखापन

    किरदार का अनोखापन

    फिल्म के लिहाज आमिर के लिए यह सबसे प्रमुख होता है। आखिर किरदार ही एक्टर की पहचान है। उनकी फिल्मों में किरदार दिखने में साधारण पर करतब में यूनिक होना चाहिए जो लोगों के दिलों में आसानी से घर बना सके। 3 इडियट्स का रणछोड़ दास, पीके का भोजपुरी बोलने वाला एलियन इसे साबित करते हैं।

    सही पकड़

    सही पकड़

    निर्देशक के मामले में आमिर किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करते हैं। राजुकमार हिरानी,नितेश तिवारी के बाद अब उन्होंने ठग ऑफ हिंदुस्तान में विजय कृष्ण आचार्य को चुना है। वह धूम सीरीज की तीनों फिल्मों के राइटर और धूम 3 निर्देशक रहे हैं हैं।

    रियल स्पेस में प्लानिंग

    रियल स्पेस में प्लानिंग

    टैलेंटेड एक्टरों की लंबी फेहरिस्त हमेशा आमिर के फिल्म का हिस्सा होती हैं। ठग ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन भी होंगे। ठीक ऐसा वह टीवी शो के लिए भी करते हैं। रियल स्पेस में प्लानिंग करते हैं।

    हर किरदार पर नजर

    हर किरदार पर नजर

    अपने किरदार के साथ उनका ध्यान स्क्रिप्ट के सभी किरदारों पर होता है। आमिर कहीं से किसी किरदार को स्क्रीन पर कमजोर नहीं दिखाना चाहते हैं।

    परफेक्ट रिलीज

    परफेक्ट रिलीज

    ईद और क्रिसमस पर अपनी फिल्म को रिलीज करना अब बिग स्टार के लिए फैशन हो गया है। आमिर भी दंगल के बाद ठग ऑफ़ हिंदुस्तान को 2018 के दिवाली पर रिलीज़ करेंगे।

    जुआ

    जुआ

    हर एक्टर के लिए किसी फिल्म से जुड़ना बहुत बड़ा जुआ खेलना होता है। आमिर इस खेल के पक्के बादशाह हैं। उन्हें पता है रिस्क ही बॉक्स ऑफिस पर फिक्स होने का सही रास्ता है।

    English summary
    Aamir Khan Satyamev Jayate on air from 2019..Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X