For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चों के लिए केबीसी की हॉट सीट पर काजोल

    |

    अभिनेत्री काजोल जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं उससे कहीं ज्यादा वह बहुत प्यारी इंसान भी है जो कि बच्चों से बेहद प्यार करती हैं, इसलिए जब भी बच्चों से संबंधित कुछ भी कार्यक्रम होता है काजोल वहां जरूर पहुंचती हैं इसलिए एक बार फिर से काजोल बच्चों के खातिर केबीसी के हॉट सीट पर नजर आयेंगी जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग पर दी है।

    अमिताभ ने ब्लॉग पर लिखा है कि अभिनेत्री काजोल बाल दिवस समारोह के जश्न के हिस्से के रूप में इस प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में पहुंचेंगी। अभिनेत्री द्वारा जीती गई पूरी राशि बच्चों के परोपकार में खर्च की जाएगी। हसीन काजोल जल्द सेट पर आएंगी और एक विशेष निमित्त के लिए खेलेंगी।"

    तीन दिवसीय बाल दिवस जश्न 8 नवंबर से शुरू होगा। इस दौरान हॉट सीट पर 'इंडियन आइडल जूनियर' के फाइनलिस्ट को भी देखेंगे। इसके अलावा अपनी अद्वितीय बुद्धि के लिए हरियाणा सरकार द्वारा 10 लाख रुपये से पुरस्कृत किए गए पांच वर्षीय कौटिल्य पंडित भी इस कार्यक्रम में दिखेंगे।

    यही नहीं अमिताभ बच्चन ने यह भी जानकारी दी कि इस बार हॉट सीट पर आप सभी के चहेते आमिर खान भी नजर आयेंगे। अमिताभ ने इसे ट्विटर पर बताया। बिग बी ने ट्विट किया कि आमिर खान आज सेट पर हैं..हैलो कहना भूल गया! और केबीसी के मेहमानों का स्वागत किया। हमने 'धूम 3' पर बात की।"

    20 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ और उदय चोपड़ा प्रमुख किरदारों में हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है।

    English summary
    Superstar Aamir Khan was on the sets of "Kaun Banega Crorepati" recently and discussed his next film "Dhoom 3" with megastar host Amitabh Bachchan. Actress Kajol, on the other hand, will play the game for a cause.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X