»   » सत्यमेव जयते से पैसे इकट्ठा करके आमिर बनवा रहे हैं मस्जिद, क्या है सच!

सत्यमेव जयते से पैसे इकट्ठा करके आमिर बनवा रहे हैं मस्जिद, क्या है सच!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Aamir Khan file police complaint, Satyamev Jayate is not helping Muslims
आमिर खान के हिट रियैलिटी शो सत्यमेव जयते ने आमिर के साथ ही उनकी पूरी टीम को मुसीबत में डाल दिया है। लोगों का कहना है कि आमिर खान इस शो के जरिये पैसे इकट्ठा करके एक ऐसे निकाय को दे रहे हैं जो कि मस्जिद बनवाने के कार्य में सहायता करती है और साथ ही मुस्लिम युवाओं को नौकरी दिलवाने का काम भी करती है। जबकि आमिर खान का कहना है कि ये सब झूठ है। आमिर खान ने कहा कि ये गलत है और वो ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे हैं। बल्कि वो तो एक ट्रस्ट के जरिये अस्पताल को दान कर रहे हैं। ताकि गरीबों का इलाज हो सके और उन्हें मुफ्त में दवाएं वगैरह उपलब्ध कराई जा सकें।

सत्यमेव जयते का पिछला सीजन 2012 में टेलीकास्ट हुआ था और काफी सफल रहा था। उसके बाद से लोग इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 2 मार्च से आमिर ने सत्यमेवज जयते 2 का प्रसारण शुरु किया और पहले ही एपिसोड में आमिर खान ने समाज में लगातार बढ़ रही बालात्कार की घटनाओं को लेकर चर्चा की। अपने हर एक एपिसोड के अंत में आमिर खान दर्शकों को एक ट्रस्ट से जुड़ने और उसके लिए चंदा देने की गुजारिश करते हैं। कुछ लोगों ने इसी बात को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक अभियान सा चलाते हुए कहा है कि ये ट्रस्ट मुस्लिम लोगों की मदद करता है। यानी कि आमिर खान अप्रत्यक्ष तौर पर मजहबी मदद कर रहे हैं।

आमिर ही नहीं सलमान और शाहरुख भी हुए हैं इस तरह के आरोपों के शिकार!

ज्ञात हो कि ये आरोप सत्यमेव जयते के पहले भाग से ही आमिर पर लगना शुरु हुआ था। उस वक्त आमिर खान ने इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई थी लेकिन इस बार आमिर खान ने तय किया है कि वो इस आरोप को लेकर अपना मत भी लोगों के सामने रखेंगे। वो नहीं चाहते कि उनकी इमेज पर किसी तरह का खतरा उत्पन्न हो। साथ ही अगर इस अभियान ने और जोर पकड़ा तो आमिर की सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है। इसलिए आमिर खान ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराना ही बेहतर समझा।

आमिर खान के फैंस और उनके शो को चाहने वाले लगातार सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये इस शो को सपोर्ट कर रहे हैं और उनका मानना है कि आमिर खान हमारे समाज को सुधारने और कुछ बदलाव लाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते कि हमारा समाज बदले इसलिए बेवजह ही वो आमिर और उनके शो के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

English summary
Aamir Khan has filed a complaint against the drive that is going on against Satyamev Jayate 2 on Social Networking Site. According to some people Aamir Khan is collecting money from people through his show and helping the trust who constructs Mosque and helps Muslim youngsters to get job.
Please Wait while comments are loading...