For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    A Thursday का टीवी प्रीमियर, नेहा धूपिया बोलीं- मुझे देखकर प्रेग्नेंट एक्ट्रेस के लिए किरदार लिखे जायेंगे

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी और नेहा धूपिया स्टारर फिल्म 'अ थर्सडे ' का रविवार, 24 जुलाई, दोपहर 12 बजे ,स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमीयर होने जा रहा हैं। साल 2022 की सबसे पॉपुलर फिल्मो में से माने जानेवाली फ़िल्म ' अ थर्सडे' के टीवी पर दिखाए जाने से नेहा काफी खुश हैं क्योंकि इनके लिए ओटीटी और टेलीविजन पर फ़िल्म दिखाई जाने के अलग फायदे होते हैं , नेहा कहती हैं कि," मैं समझती हूं कि ओटीटी के जो दर्शक हैं वो सब्सक्राइबर बेस्ड हैं ,साथ ही उनके पास चॉइस होती हैं।

    जब उन्हें कुछ अच्छा लगता है वो उसे देखते हैं. रही बात टेलीविज़न की तो,अधिकतर लोगों के पास टीवी हैं जो अपने परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देख पाएंगे । ये बात भी गौर करनेवाली है की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के पास भले ही फिल्मे देखने की ज्यादा चॉइस हैं लेकिन टेलीविजन के मुकाबले व्यूअरशिप बहुत कम हैं। तो मैं बहुत खुश ही कि हमारी फिल्म स्टार गोल्ड पर प्रीमियर की जा रही हैं"।

    प्रेगनेंट एक्ट्रेस के लिए ये वक्त हैं सबसे बेहतर !ये बात तो सभी जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नेहा 8 महीने की प्रेगनेंट थी । काफी हेल्थ चैलेंजेस और पूरा टाइम बारिश में शूटिंग करना नेहा के लिए किसी संघर्ष से कम नहीं था ,लेकिन क्रू के निःस्वार्थ प्यार और अपने दृढ संकल्प की शक्ति से नेहा धूपिया के लिए शूटिंग करना बेहद यादगार रहा और वो खुश हैं कि, अब का वक्त प्रेगनेंट एक्ट्रेस के लिए सबसे बेहतर समय हैं।

    Neha Dhupia

    "देखिए जहा तक मैं समझती हु की चुनौतिया चाहे जैसी भी हो दिमागी तैयारी सबसे ज्यादा जरूरी होती हैं। जब मैं पहली बार प्रेग्नेंट थी तब से लेकर अब तक में काफी बदलाव आ चुका है। उस दौरान फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिलता था । मैंने ढाई साल कोई काम नही किया। मेरी फिल्म देखकर दूसरी प्रेग्नेंट एक्ट्रेस के लिए भी रोल्स लिखे जाए,जिससे वो अपनी प्रेग्नेंसी में इस तरह सहजता से काम कर पाए।"

    English summary
    A Thursday TV Premier ! Neha Dhupia shares the most emotional moment of her life! These are the best times for a pregnant actress!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X