For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी' सेट पर 80 लाख खर्च, मीका की शादी के लिए टीवी का सबसे महंगा शो !

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार भारत 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' अपने बड़े प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। सिंगर मीका सिंह की शादी करने के लिए बहुत बड़ा सेट लगाया गया है। जिसकी कीमत लाखों में है। इस सेट को तैयार करने में मेकर्स लाखों खर्च कर रहे हैं। जिसकी डिटेल जानकर आप हैरान हो जायेंगे।

    भव्य प्रीमियर के लिए बिलकुल तैयार है, जहां मीका सिंह अपने जीवन साथी को खोजने के मिशन पर है। शो के शूटिंग की शुरुआत जोधपुर में भव्य रूप से बने और बहुत खूबसूरती से सजाए गए सेट से हुई जो जोधपुर शहर में स्थापित है। कला निर्देशन टीम ने कई डिजाइनों को ध्यान में रखते हुए इस सेट को डिजाइन किया है। इस शो का भव्य सेट देखकर एक तरफ जहाँ दर्शक बहुत खुश होंगे वहीं उन्हें स्टार मीका सिंह के व्यक्तित्व को बहुत करीब से जानने का मौका भी मिलेगा।

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की कला निर्देशन टीम अपने सेट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन के साथ एकदम सही थीम को मैच करने की पूरी कोशिश की है। एक ओर, सेट को स्वयंवर का फील देने के लिए बहुत पारंपरिक टच दिया गया है वहीं दूसरी ओर यह मीका सिंह सेट की खूबसूरती मीका सिंह की भव्य छवि के साथ बिलकुल सटीक बैठती है। आपको बता दें कि इस सेट पर ही मेकर्स ने करीब 75 लाख रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' के पूरे सेट का परफेक्ट शॉट लेने के लिए 7 से 8 ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

    Mika Di Vohti

    स्टार भारत के आगामी शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' के लिए एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए कला निर्देशन टीमों की कड़ी मेहनत के बाद इसकी पूरी तस्वीर देखने के लिए हम वास्तव में बहुत उत्साहित हैं। जहाँ सिंगिंग सुपरस्टार मीका सिंह अपनी बाकी की जिंदगी साथ बिताने के लिए अपनी परफेक्ट लाइफ पार्टनर को तलाश करते नज़र आएँगे। गौरतलब है कि 19 जून को रात 8 बजे इस शो का प्रसारण स्टार भारत पर होगा। सिंगर शान इस शो को होस्ट करेंगे। दिलचस्प यह है कि इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और संगीत की दुनिया से भी कई मेहमान आते-जाते दिखाई देंगे।

    English summary
    75 Lakhs were spent on the set of Star Bharat's upcoming show Swayamvar - Mika Di Vohti,here read in all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X