For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संस्कारी बहू दीपिका कक्कड़ बनेंगी Bigg Boss 12 की विनर, 7 बड़े कारण !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 को लांच हुए एक महीने से अधिक का समय हो चुका है। ऐसे में इस सीजन में सिर्फ एक नाम छोड़कर ऐसा कोई दमदार नाम सामने नहीं आ रहा है जो कि बिग बॅास 12 का विनर बनने के काबिल हो।

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस बार सेलिब्रिटी से अधिक आम कंटेस्टेंट शो में काफी उभर कर दिखाई दे रहे हैं। खासकर सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सबा-सोमी और दीपक। ये सब इस बार के टीआरपी मीटर हैं।

    वहीं श्रीसंत भी गेम को अपने तरीके से कभी निगेटिव तो कभी सकारात्मक तरीके से खेल रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच दीपिका कक्कड़ एकमात्र ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो कि इस सीजन की विनर बनने की पूरी हकदार हैं।

    आप यह भी कह सकते हैं कि साम-दाम-दंड-भेद का प्रयोग ना करते हुए भी विनर बनने की खूबी दीपिका में साफ तौर पर दिखाई दे रही है। हमारे पास इसकी 1 नहीं बल्कि 7 वजह है कि आखिर क्यों दीपिका इस सीजन की विनर बन सकती हैं।

    लीडरशिप

    लीडरशिप

    दीपिका को लीडरशिप की तारीफ सलमान खान तक कर चुके हैं। घर में वह हर मुद्दें पर अपना मत रखने में कामयाब होती हैं। अभी तक वह किसी मामले में गलत साबित नहीं हुई हैं। श्रीसंत को नॅामिनेट करने के पीछे भी उनका वाजिब कारण रहा है।

    पंगा और माफी एक साथ

    पंगा और माफी एक साथ

    दीपिका घर में खुलेआम पंगा लेने से पीछे नहीं हटती हैं। वहीं खुद की गलती होने पर वह माफी मांगने से भी खुद को नहीं रोकती हैं। सुरभि और दीपक से उनके काफी मतभेद हुए हैं। लेकिन वह कहीं पर अपनी दुश्मनी निकालते हुए गेम प्लानिंग करते हुए नजर नहीं आ रही है।

    इमोशनल

    इमोशनल

    दर्शकों के साथ वह खुद को इमोशनल कनेक्ट करने में कामयाब हो रही हैं। इस वजह से दर्शकों का उन्हें काफी सपोर्ट मिल रहा है।

    अकेले खेलने की ताकत

    अकेले खेलने की ताकत

    दीपिका शुरू से ही करणवीर,श्रीसंत और नेहा के साथ मिलकर इस गेम को लीड कर रही थीं। लेकिन जब पूरा घर श्रीसंत के कारण उनके खिलाफ हुआ तो वह अकेले श्रीसंत को समझाने में कामयाब हुई हैं। नतीजा श्रीसंत ने उनके खिलाफ अपना गेम प्लान बदल दिया। वह कहीं ना कहीं अपने दिमाग से अकेले इस गेम को खेल रही हैं।

    बाकी स्टार कमजोर

    बाकी स्टार कमजोर

    श्रीसंत,करणवीर,सृष्टि और अनूर जलोटा जैसे स्टार कंटेस्टेंट के सामने दीपिका सबसे दमदार दिखाई दी हैं। उन्होंने शुरू से अपने गेम का ग्राफ बनाकर रखा है। सुलझी हुई कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दी हैं।

    सलमान का सपोर्ट

    सलमान का सपोर्ट

    हर वीकेंड के वार पर सलमान ने दीपिका का साथ देकर उन्हें सही बताया है। श्रीसंत के खिलाफ वोट करने पर भी सलमान ने दीपिका का साथ यह कहकर दिया था कि वह काफी स्मार्ट तरीके से खेल रही हैं। सलमान जिसका साथ देते हैं वह बिग बॅास जरूर जीतता है। शिल्पा शिंदे इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

    वोट बैंक

    वोट बैंक

    वोट बैंक के मामले में दीपिका काफी मजबूत हैं। ससुराल सिमर का से उन्हें काफी फेम मिला है। वह टीवी की लोकप्रिय स्टार हैं। फैंस का सपोर्ट उन्हें विनर बनने में कामयाब कर सकता है।

    English summary
    7 reason why Dipika Kakar deserve to win Bigg Boss 12,rad here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X