For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 का बड़ा धमाका,1 नहीं 7 ADULT सुपरस्टार एक साथ,अकेले में देखिए

    By Prachi Dixit
    |

    इन दिनों टीवी और फिल्म से हटकर सोशल मीडिया का पूरा आलम वेब सीरीज की तरफ मुड़ चुका है। तभी तो टीवी और फिल्म के कई सुपरस्टार वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं।

    इतना ही नहीं वह सभी वेब सीरीज में अपनी हदें पार करते हुए यानी कि बोल्ड होने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। साल 2018 जहां फिल्मों के मामले में काफी चर्चित रहा। वहीं इस साल कई ऐसी बोल्ड वेब सीरीज भी आयी जिन्होंने सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सनसनी मचा रखी है।

    यह सभी ऐसी वेब सीरीज हैं जिन्हें पूरी तरह से एडल्ड नाम दिया गया है। इतना ही नहीं इन सभी वेब सीरीज में दो सुपरस्टार एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ भी बोल्ड सीन देते हुए नजर आए हैं। चलिए फिर देर किस बात की यहां देखते हैं उन बोल्ड वेब सीरीज की एक झलक..

    नंबर 1

    नंबर 1

    गंदी बात एकता कपूर की वेब सीरीज है।वहीं हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज `गंदी बात` भी रिलीज हुई है। जिसमे समाज में हो रहे उन गंदी बातों को दिखाएगा। जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता।

    नंबर 2

    नंबर 2

    लस्ट स्टोरीज के टीजर से ही समझ आ रहा है कि इस फिल्म में एक साथ कई कहानियां चलती नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चले आ रहे स्टीरियो टाइप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

    नंबर 3

    नंबर 3

    रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में बोल्ड सीन्स देखकर इंटरनेट पर हंगामा मच गया। आलम तो यह रहा कि इस वेब सीरीज में करिश्मा बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आयी।

    नंबर 4

    नंबर 4

    निया शर्मा ट्विस्टेड में अपनी को स्टार को किस करते हुए नजर आयी। वहीं ट्विस्टेड 2 में भी उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए।

    नंबर 5

    नंबर 5

    माया में शमा सिकंदर ने सारी हदें पार करती हुई नजर आयी। शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को इस वेब सीरीज में पूरी तरह तोड़ दिया।

    नंबर 6

    नंबर 6

    माया 2 में भी लीना जुमानी और प्रियाल गोर एक साथ एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच लेस्बियन रोमांस करती हुई नजर आयेंगी।

    नंबर 7

    नंबर 7

    देव डीडी अब तक तो देवदास बस मर्द ही बना करते हैं लेकिन इस वेब सीरीज के ज़रिये एकता कपूर एक महिला देवदास को दिखाया है।

    English summary
    Have a look list of 7 bold Indian Web Series must watch ,Here read full list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X