For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: ये है 2018 का तगड़ा धमाका..1 सुपरहिट..52 सुपरस्टार एक साथ !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास और सलमान खान छोड़िए। 2018 में इससे बड़ा धमाका कोई और नहीं हो सकता है। जी हां, ब्लॅाकबस्टर फिल्मों का तो पता नहीं। लेकिन टीवी पर जल्द ही एक सुपर ब्लाॅकबस्टर शो की शुरुआत होने जा रही है।

    हम बात कर रहे हैं खिचड़ी के सीजन 3 की। जी हां, साराभाई वर्सेज साराभाई की वेबसीरीज के बाद खिचड़ी का सीजन 3 शुरू होने वाला है।

    लेकिन इस बार इस शो में केवल खिचड़ी के सुपरहिट किरदार ही नहीं बल्कि टीवी और फिल्म के 1 नहीं 2 नहीं पूरे 52 सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। ऐसी खबर है कि खिचड़ी के पूरे 52 एपिसोड होंगे।

    khichdi

    इस बार हर एपिसोड में एक सुपरस्टार का कैमियो दिखाई देने वाला है। इस बार खिचड़ी में साराभाई वर्सेज साराभाई,बा बहू और बेबी के भी किरदार इस शो में दिखाई देंगे। कई मजेदार और दिलचस्प एक्टर इस खिचड़ी के सीजन 3 का हिस्सा होंगे।

    बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि डीडी के ऐसे कई टॅाप शो हैं जो कि यू ट्यूब पर लाखों बार देखा जा रहा है।

    विक्रम बेताल

    विक्रम बेताल

    यह टीवी का ऐसा पहला शो था जिसमें भूतों का जिक्र किया गया था1985 में प्रसारित हुए इस शो के कुल 26 एपिसोड टेलीकास्ट किए गए थे।अब तक इस शो को यू ट्यूब पर 45 लाख बार देखा जा चुका है।

    ब्योमकेश बक्शी

    ब्योमकेश बक्शी

    1993 से 1997 तक दूरदर्शन पर इस शो का प्रसारण हुआ। इस शो के 2 सीजन के 36 एपिसोड अब यूट्यूब पर भी 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह जासूसी पर बनने वाला पहले लोकप्रिय शो रहा।

    अलिफ लैला

    अलिफ लैला

    यह बच्चों का सबसे पसंदीदा शो था। एक अनोखी दुनिया की कहानी।ग्राफिक्स के मुकाबले यह शो आज के नाग नागिन शो से काफी पीछे है लेकिन यू ट्यूब पर यह शो आज भी लोकप्रिय है। इस शो को अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

    द जंगल बुक

    द जंगल बुक

    1993 में यह शो टेलीकास्ट किया गया था।यूट्यूब पर इस शो को अब तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

    शक्तिमान

    शक्तिमान

    1997 में यह पहला सुपरहीरो शो टेलीकास्ट हुआ था।10 साल तक लगातार यह शो दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया। 400 एपिसोडीके इस शो को यूट्यूब पर 40 लाख बार देखा जा चुका है

    मैं कुछ भी कर सकती हूं

    मैं कुछ भी कर सकती हूं

    इस शो का प्रसारण पिछले एक साल से हो रहा है। इस शो को अब तक 400 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसके शो यू ट्यूब पर भी अधिक देखे जाते हैं।

    13 भारतीय

    13 भारतीय

    ये शो डॉक्टर स्नेहा माथुर की कहानी है जो मुंबई छोड़ गांव के लिए नई उम्मीद बन कर आती है। 13 भारतीय भाषाओं में यह शो टेलीकास्ट किया जाता है।

    English summary
    52 episodes 52 guest cameo in Khichdi..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X