For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस खौफ के बीच इस शो के 50 एपिसोड की शूटिंग पूरी- सुपर कॉमेडी 'महाराज की जय हो'

    |

    स्टार प्लस ने हाल ही में दिलचस्प रिब-टिकिंग कॉमेडी शो 'महाराज की जय हो' लॉन्च किया है। ट्रबल मेकर प्रोडक्शंस द्वारा अभिनीत यह अद्धभुत शो एक हल्की-फुल्की विज्ञान कथा कॉमेडी पर आधारित है जिसको जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है।

    बता दें कि हर शो के एडवांस में 5-10 एपिसोड शूट करने का रिवाज़ है लेकिन इस शो के निर्माताओं ने एडवांस में 5 नहीं बल्कि 50 एपिसोड की शूटिंग कर ली है। देश में इस कोरोना की स्थिति के बीच के निर्माताओं का उद्देश्य अपने दर्शकों को पूरी तरह से एक अलग और विपरीत शो दिखाना है जो निश्चित रूप से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

    'महाराज की जय हो' सभी आयु समूहों के अपने दर्शकों को अपनी कॉमेडी, पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथाओं के विशेष मिश्रण के साथ आकर्षित कर रहा है। यह शो अपने दर्शकों को हस्तिनापुर की यादों में लेकर जा रहा है जहां एक आधुनिक व्यक्ति और हस्तिनापुर के लोगों के बीच मज़ेदार मुठभेड़ देखने को मिल रही है।

    स्टार प्लस एक कलात्मक मनोरंजन के साथ अपने ऐतिहासिक युग को वापिस लाने के प्रस्ताव के साथ एक दिलचस्प कथाओं के 50 एपिसोड की श्रृंखला को लाने के लिए तैयार है। बहरहाल, हम टेलीविजन पर हंसा देने वाली श्रृंखला को देखने का इंतजार नहीं कर सकते! हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर इसे देखा जा सकता है।

    English summary
    Here read '50' episodes pre-shot by the makers of Star Plus newly launched show 'Maharaj Ki Jai Ho!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X