For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म 2.0 में इस सुपरहिट टीवी शो की चर्चा, Guess करिए कौन !

    By Prachi Dixit
    |

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहुप्रतिक्षित फिल्म 2.0 का ट्रेलर जितना धमाकेदार रहा है। उससे ज्यादा ही प्यार फिल्म को रिलीज के दिन मिल रहा है।

    एक तरफ रजनीकांत और दूसरी तरफ अक्षय कुमार को विलन के किरदार में देखना फैंस के लिए दिलचस्प साबित हो रहा है । कमाई के मामले में ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॅार्ड तोड़ सकती है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग काफी बेहतर हुई है।

    तारीफ की बात की जाए तो अक्षय कुमार ने अपने इस अजीब लुक और एक्टिंग से दर्शकों को चौंका कर रख दिया है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार और रजनीकांत के बीच इस सुपरहिट टीवी शो की भी एंट्री हो गई है।

    जी हां, फिल्म में ऐसा कुछ होता है कि टीवी के इन नंबर 1 शो अचानक बीच में आ जाता है। चलिए,आपको ज्यादा इंतजार हम नहीं करवाते हैं।

    टीआरपी पर टॅाप

    टीआरपी पर टॅाप

    यह बड़ी हैरानी की बात है कि साउथ और हिंदी टीवी शो के बाकी लोकप्रिय डेली शो और रियलिटी शो को छोड़कर आखिर इस एक टीवी शो मेकर्स ने फिल्म में शामिल करने के बाद क्यों सोचा। हम बात कर रहे हैं बीते चार साल से टीआरपी पर टॅाप पर कब्जा जमाने वाले शो कुमकुम भाग्य की।

    फैंस के लिए सरप्राइज

    फैंस के लिए सरप्राइज

    अगर आप इस राज से पर्दा उठा कर जानना चाहते हैं कि अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी की एंट्री 2.0 में क्या कर रही हैै। इसके लिए आपको थोड़ी सी मेहनत करके फिल्म देखने जाना होगा। अगर हम आपको बता दें तो आखिर सरप्राइज का मजा कैसा होगा। लेकिन हां, कुमकुम भाग्य को फिल्म में खास तौर पर दिखाया गया है।

    अक्षय कुमार टॅाप सुपरस्टार

    अक्षय कुमार टॅाप सुपरस्टार

    गौरतलब है कि बॅालीवुड में जहां अक्षय कुमार टॅाप सुपरस्टार हैं। ठीक इसी तरह टीवी के अक्षय कुमार कोई और नहीं बल्कि अभि यानी कि शब्बीर अहलूवालिया हैं। साल 1999 में उन्होंने टीवी सीरियल 'हिप हिप हुर्रे' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। अभि और प्रज्ञा का रोमांस 2014 से यानी कि 5 साल से टीआरपी पर टॅाप पर बना हुआ है।

    कमाऊ सुपरस्टार

    कमाऊ सुपरस्टार

    शब्बीर टीवी की नंबर 1 कमाऊ सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने लगातार केवल बालाजी के साथ ही काम किया है।

    गालियां देने के कारण

    गालियां देने के कारण

    क्या आप जानते हैं कि शुरू में शब्बीर को हीरो की भूमिका तो नहीं मिल पायी लेकिन उन्हें गालियां देने के कारण विलेन के लिए कास्ट कर लिया गया।

    आॅडिशन में गालियां

    आॅडिशन में गालियां

    आॅडिशन में गालियां देने का कारण शब्बीर को हीरो की भूमिका नहीं मिल पायी।लेकिन वह हताश नहीं हुए। जो मिलता गया वह वह करते गए।

    कुमकुम भाग्य बंद

    कुमकुम भाग्य बंद

    कुमकुम भाग्य को बीच में बंद करने की खबरें भी आयी थी। लेकिन फैंस के हंगामे के बाद इस शो को बंद करने के बजाए लीप पर भेज दिया गया।

    English summary
    Akshay Kumar- Rajnikanth's 2 point 0 movie has a mention of a very popular show and guess which one that is?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X