»   » Shock..100 करोड़ का मुकदमा..बिग बॅास के होस्ट...सुनकर होश उड़ा जायेंगे

Shock..100 करोड़ का मुकदमा..बिग बॅास के होस्ट...सुनकर होश उड़ा जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इधर एक तरफ दर्शक बिग बॅास 11 के वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बिग बॅास तमिल के होस्ट कमल हासन एक के बाद एक नई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनते जा रहे हैं।

DHAMAKA..12 साल बाद...ब्लाॅकबस्टर 10 में 3 सुपरस्टार एक साथ कमबैक...

इस बार मामला बेहद गंभीर हो गया है। पुथिया तमिलझगम पार्टी के लीडर के.कृष्णास्वामी ने कुछ दिन पहले कमल हासन के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा दायर करने की धमकी दी है।

kamal haasan

यहां तक कि उन्होंने चैनल पर भी 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। चैनल और कमल हासन की तरफ से माफी नहीं आने पर अब पुथिया तामिजहगम पार्टी के लीडर ने कमल हासन और चैनल के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानी का मुकदमा किया है।

OMG..ब्लाॅकबस्टर 10 पर बड़ा खतरा...सलमान खान..बड़ी वजह..चौंक जायेंगे...

इस शो के एक कंटेस्टेंट एक आपत्तिजनक टिप्पणियां के जरिए बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वालों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए यह कानूनी नोटिस भेजा गया है।

kamal haasan

इसके साथ ही नोटिस भेजने के बाद यह चेतावनी भी दी गई है कि सात दिन के भीतर अगर माफी नहीं मांगी गई तो वह 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्त भुगतान लेने के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे।

वैसे टीवी  की दुनिया के लिए  यह नई  बात नहीं है । इससे पहले भी कई ऐसे शो  रहे हैं। चलिए फिर बिना समय गंवाए टीवी के उन टॅाप कंटोवर्सी से लकदक शो की बात करते हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस शो में श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। इस शो में कई बार ऐसे सीन सामने आए जिसे परिवार के साथ बैठकरदेखना मु्श्किल था। इसमें से श्वेता और बाकी की महिला कलाकार का नहाने का सीन भी शामिल था।

एमटीवी स्प्लिट्सविला

एमटीवी स्प्लिट्सविला

इस शो के 9 सीजन में केवल गाली गलौच और लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इसे भी यंग जनरेशन के लिए बनाया गया था। यह सीजन अपने कंटेंट को लेकर कंटोवर्सी में रहा है।

इमोशनल अत्याचार

इमोशनल अत्याचार

इस शो पर कई बार बंद की मांग की जा चुकी है। इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। इस शो का कंटेंट को खराब माना गया है।इस शो को बिग बॅास के कंटेस्टेंट प्रवेश राणा होस्ट कर चुके हैं। अभी भी इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं।

एमटीवी रोडीज

एमटीवी रोडीज

रघु राम और राजीव लक्ष्मण का यह शो यूथ आधारित माना जाता है। इसमें अक्सर वल्गर डायलॅाग और लड़ाई तक का विवाद हुआ है। अभी भी यह शो प्रसारित किया जा रहा है। हालांकि पहले से अब इस शो में सुधार हुआ है।

पति-पत्नी और वो

पति-पत्नी और वो

यह शो कपल और बच्चों पर आधारित था। इसमें कपल को बच्चें को संभालना था। कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने थे। मगर द नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने शो के मेकर्स को नोटिस भेजा और शो को बंद करने की हिदायत दी। बाद में यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में गया। वहां से इस मांग को गलत बताया गया।

सच का सामना

सच का सामना

राजीव खंडेलवाल इस शो के होस्ट थे। इस शो के कंटेंट के आधार पर सेलिब्रिटी या फिर आम इंसान में से किसी भी कंटेस्टेंट को बुलाकर लाइव टेस्ट के जरिए उसके निजी जिंदगी के राज खोले जाते थे। इसके खिलाफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने चैनल को नोटिस भी जारी किया था।

राखी का स्वयंवर

राखी का स्वयंवर

राखी ने अपनी शादी के लिए एक रियलिटी शो का आयोजन किया था।यह शो विवाद में तब आया जब एक राखी से शादी करने आए एक कंटेस्टेंट के शादीशुदा होने का पता चला। साथ ही में राखी ने भी इस शो के दौरान काफी ड्रामा किया था।

English summary
100 crore defamation case Kamal Haasan Bigg Boss legal notice..Here read full news
Please Wait while comments are loading...