For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील ग्रोवर का ये पोस्ट बटोर रहा है वाहवाही, कहा - कोरोना स्वाभिमानी वायरस है, जरूर देखिए

    |

    फिल्म स्टार्स के साथ इस समय शूटिंग बंद होने के कारण टीवी के कई कलाकार घर में बंद है। साथ ही सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। कहीं ना कहीं इस समय लगभग हर स्टार कोरोना वायरस से बचने के लिए किसी ना किसी तरह का पोस्ट शेयर कर रहा है। इस फेहरिस्त में अमिताभ बच्चन सबसे आगे हैं।

    लेकिन उनके बाद अब सुनील ग्रोवर के पोस्ट की वाहवाही हो रही है। सुनील ने इंस्टाग्रान पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे लोग पढ़ने के लिए कह रहे हैं जो कि इस समय जरूरी है।

    सरकार के इस ऐलान के बाद भी घर से बाहर जाना सही नहीं है, फिर भी कई लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी को देखते हुए सुनील का ये कमाल का पोस्ट वायरल हो रहा है। आप भी पढ़िए सुनील ने क्या कहा है..

    काफी पढ़ा जा रहा है

    काफी पढ़ा जा रहा है

    कोरोना वायरस से लोगों को आगाह करने के लिए बॅालीवुड स्टार्स कुछ ना कुछ जरूर कर रहे हैं। वो भी अपने घर में रहकर सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ इस बार किया है सुनील ग्रोवर ने जिसे काफी पढ़ा जा रहा है।

    बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा

    बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा

    सुनील ग्रोवर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वो तक तक आपके घर नहीं आएगा। जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते। घर पर ही रहें। उसे लेने बाहर ना जाए।

    जमकर हो रही है वाहवाही

    जमकर हो रही है वाहवाही

    बता दें कि सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट की काफी तारीफ हो रही है। उनके इश पोस्ट पर उन्हें कई तरह के वाहवाही टाइप के कमेंट आ रहे हैं। उनके दिमाग और सोच की तारीफ भी की जा रही है।

    सलमान खान ने की तारीफ

    सलमान खान ने की तारीफ

    कुछ दिन पहले सलमान खान ने कोरोना से बचने का उपाय बताते हुए कहा था कि नमस्कार, हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तो हाथ मिलाओ और गले लगाओ।

    अमिताभ बनना चाहते हैं सुपरमैन

    अमिताभ बनना चाहते हैं सुपरमैन

    हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि काश हम सुपरमैन बनकर इस महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते।

    English summary
    Sunil Grover interesting post on Corona Virus viral on social media , have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X