For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तड़के 4 बजे राजामौली के साथ पहली बार 'RRR' देखने पहुंचे राम चरण

    |

    अभिनेता राम चरण ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार निर्देशक एसएस राजामौली के साथ स्थानीय थिएटर में सुबह 4 बजे फिल्म 'आरआरआर' को देखा क्योंकि किसी भी अभिनेता को फिल्म को जनता के लिए खोलने से पहले देखने की अनुमति नहीं थी। कहने की जरूरत नहीं है कि निर्देशक ने जिस तरह से एडिटिंग और मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीएफएक्स के साथ फिल्म को एक साथ रखा, उससे वह हैरान रह गए। राम चरण ने फिल्म समीक्षक डेविड पोलैंड से कहा, मेरे तो होश ही उड़ गए थे और जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे तो हमें कभी भी ऐसा नहीं पता था कि एडिटिंग इस तरह से की जाएगी।

    'आरआरआर' दूसरी फिल्म है जिस पर राम चरण और राजामौली ने एक साथ काम किया है। इससे पहले इन्होंने फिल्म 'मगधीरा' में काम किया था। राम चरण ने कहा कि 14 साल पहले जब राजामौली के साथ उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी, तो उन्होंने स्थानीय थिएटर में सुबह 4 बजे निर्देशक राजामौली के साथ 'आरआरआर' भी देखी थी।

    हमने मास्क लगाए हुए थे क्योंकि यह महामारी के बाद का समय था, लेकिन मुझे लगता है कि किसी तरह दर्शकों को पता चला कि यह मेरा परिवार था क्योंकि मैं निर्देशक के बगल में बैठा था। अभिनेता ने यह जिक्र किया कि 'आरआरआर' उनकी 14वीं फिल्म थी और उनकी 15वीं आने वाली है।

    उन्होंने आगे कहा, मैं बूढ़ा हो रहा हूं और मेरी साल में दो फिल्में करने की योजना है। मैंने 2023 में तीन फिल्में साइन की हैं। 2024 के लिए मैंने तीन फिल्में साइन की हैं। मेरे पास प्रस्ताव के तहत छह फिल्में हैं।

    चुनौतीपूर्ण प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने 'रंगस्थलम' के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि मैंने एक सुदूर गांव से एक बहरे का किरदार निभाया है। एक ग्रामीण जो बहरा भी है, उसका व्यवहार कैसे करता है, इसकी बारीकियों को सीखना एक शानदार अनुभव था। गौरतलब है कि राजामौली की फिल्म आरआरआर गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब का खिताब मिला है।

    Read more about: ram charan rrr tollywood
    English summary
    अभिनेता राम चरण ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार निर्देशक एसएस राजामौली के साथ स्थानीय थिएटर में सुबह 4 बजे फिल्म 'आरआरआर' को देखा क्योंकि किसी भी अभिनेता को फिल्म को जनता के लिए खोलने से पहले देखने की अनुमति नहीं थी।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X