For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यारियां फिल्म रिव्यू- दोस्ती से देशभक्ति तक हर रंग मिलेगा!

    |

    निर्देशक- दिव्या खोसला कुमार

    निर्माता- भूषण कुमार, कृष्ण कुमार

    स्टारकास्ट- हिमांशू कोहली, सेराह सिंह, देव शर्मा, रकूल प्रीत सिंह, निकोल फेरिया, एवलीन शर्मा

    संगीत- प्रीतम, मिथुन, हनी सिंह

    स्टार- 2

    आजकल की इतनी बिजी जिंदगी में दोस्ती, देशभक्ति, प्यार जैसे इमोशन्स के लिए कहां रहता है किसी के पास वक्त। अगर आप भी इन इमोशन्स को महसूस करने से चूक गये हैं तो आपके लिए दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां इस हफ्ते की परफेक्ट फिल्म साबित हो सकती है। हो सकता है कि कुछ इमोशन्स आपको थोड़ा सा ओवरडोज महसूस हों लेकिन इसके बावजूद कुछ प्यार भरे और रियल इमोशन्स थोड़ी देर के लिए आपको ओवरपावर कर सकते हैं। फिल्म में नये कलाकारों को कास्ट किया गया है जिसमें से कुछ बिना किसी एक्सप्रेशन के सिर्फ डायलॉग्स बोलते ही नज़र आएंगे। जहां तक फिल्म की संगीत की बात है तो यारियां का म्यूसिक बेहतरीन है। कुछ गाने तो पहली ही बार में जुंबा पर चढ़ जाएंगे।

    कहानी- जैसा कि यारियां के नाम से ही पता चलता है फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों की जिंदगी पर और उनके बीच की दोस्ती पर आधारित है। सिक्किम की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले पांच स्टूडेंट्स अपने कॉलेज को टूटने से बचाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्टूडेंट्स के साथ कॉम्पीटीशन में पार्टिसिपेट करते हैं। जिसके दौरान वो अपने एक दोस्त को खो भी देते हैं। ऑस्ट्रेलिया में इंडियन्स के साथ होने वाले बुरे बर्ताव को भी फिल्म में काफी दिखाने की कोशिश की गयी है। इसके अलावा फिल्म में बीच बीच में मां-बेटे के प्यार और उनके इमोशन्स सीन्स को डालकर फिर दोस्ती के कुछ इमोशनल सीन्स डालकर दर्शकों के इंगेज करने की पूरी कोशिश की गयी है। साथ ही कुछ किसिंग और रोमांटिक सीन्स भी फिल्म का हिस्सा बनाए गये हैं।

    फिल्म के कुछ सीन्स ओवरडोज जैसे महसूस होते हैं। एवलीन शर्मा भी फिल्म का हिस्सा हैं लेकिन कुछ खास करने के लिए उनके किरदार में नहीं था। यारियां के कई सीन्स दूसरी फिल्मों की याद दिलाते हैं। हालांकि फिल्म यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाई गयी है लेकिन यंगस्टर्स के लिए इतने सारे इमोशन्स को एक साथ हजम करना थोड़ा सा मुश्किल महसूस होता है। फिर भी यारियां के गाने जरुर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। साथ ही फिल्म में सिक्किम की खूबसूरती को जिस तरह से कैमरे में कैद किया गया है वो भी दर्शकों के लिए यारियां का एक अट्रेक्शन सीक्ववेंस हो सकता है।

    English summary
    Yaariyan movie is totally based on few college students who compete with Australian students to safe their college. Yaariyan movie songs are very melodious. Movie story is little slow and it sometimes seems illogical.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X