For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वॉट द फिश रिव्यू- बेहतरीन कॉमेडी लेकिन कहानी में काफी झोल!

    |

    What The Fish- Movie Review
    इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म वॉट द फिश में कॉमेडी के नाम पर भरपूर हंसी मजाक और ठहाके हैं। जिन लोगों को हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्में पसंद हैं उन्हें ये फिल्म जरुर पसंद आएगी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने बेहतरीन कॉमेड की है उनकी एक्टिंग देख यकीन ही नहीं होता कि ये वही डिंपल हैं जिन्होंने अपने जमाने में काफी सारी ड्रामाटिक और सीरियस टाइप की फिल्में की थीं। वॉट द फिश फिल्म को लेकर डिंपल कपाड़िया काफी उत्साहित थीं क्योंकि फिल्म में उन्हें अपना मनपंसद किरदार यानी कि एक आउट एंड आउट कॉमेडी किरदार निभाने का मौका मिला। डिंपल कपाड़िया ने फिल्म में अपने कॉमेडी एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    वॉट द फिश फिल्म की कहानी आंटी (डिंपल कपाड़िया) के इर्द गिर्द घूमती है जो कि बहुत ही साफ सफाई पसंद महिला हैं। वो नोटों को भी धोकर सुखा कर यूज करती हैं क्योंकि उनका मानना है कि पता नहीं किन किन गंदे हाथों से होकर ये नोट वहां पहुंच होंगे। एक दिन आंटी अपने बेटे और बहू से मिलने विदेश जाती है और अपने घर की जिम्मेदारी अपनी भांजी पर छोड़ जाती है। आंटी की भांजी को भी किसी काम से बाहर जाना पड़ता है और वो अपने होने वाले पति यानी अपने मंगेतर को घर की जिम्मेदारी दे जाती है। घर में आंटी की एक प्यारी फिश है और आंटी का मनी प्लांट है जिसे आंटी ने बहुत ही प्यार से लगाया है।

    आंटी के घर से जाने के बाद घर की क्या दुर्दशा होती है और घर की चाभी किन किन हाथों से होते हुए वापस आंटी के हाथों तक पहुंचती यही सफर मजेदार है। आंटी के वापस आने के बाद क्या आंटी को उनका घर वैसा ही मिलता है जैसा वो छोड़ गयी थीं या फिर उनके घर की दुर्दशा हो रखी होती है। ये जानने के लिए तो आपको सिनेमाहॉल में जाकर वॉट द फिश देखनी होगी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया की बेहतरीन एक्टिंग है। फिल्म के गाने कुछ खास नही हैं और फिल्म इंटरवल के बाद काफी ऐसे टर्न लेती है जो कि बोरिंग हो जाते हैं। लेकिन ओवरऑल वीकेंड को लाइट एंटरटेनिंग बनाने के लिए वॉट द फिश देखना बुरा फैसला नहीं होगा। हमारी तरफ से फिल्म को 2 स्टार।

    English summary
    What The Fish is very simple and comedy movie. Dimpla Kapadia is playing lead role in the movie. What The Fish do not have any impressive songs but still the movie is able to make audience laugh. After interval movie become little confusing and boring.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X