For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Warning फिल्म रिव्यू- जरा सोच समझकर जाएं थियेटर!

    |

    (सोनिका मिश्रा) वॉर्निगं फिल्म जो कि गुरमीत सिंह की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है बॉक्स ऑफिस पर चले ना चले लेकिन फिल्म को देखने के बाद ये यकीन जरुर होता है कि बॉलीवुड ने हॉलीवुड की नकल करने की जो शुरुआत की है ये शुरुआत इन्हें डुबो कर रहेगी। अच्छी कहानियों, अच्छे कंसेप्ट के बाद भी इंडियन निर्देशकों के अदंर कहानी को खींचने की जो आदत है वो बदल नहीं सकती। वार्निंग फिल्म को देखने के बाद आपको भी कुछ ऐसा ही महसूस होगा। फिल्म में अच्छे सीन्स और सिनेमैटोग्राफी के लिए पूरा स्पेस था लेकिन शायद निर्देशक ने कहीं कहीं पर इस स्पेस को ज्यादा यूज नहीं किया।

    वॉर्निंग कहानी है पांच स्कूल के दोस्तों की जो कि अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं और फिर एक दिन एक दूसरे की याद आने पर सभी एक साथ मिलने का और पुरानी यादें ताजा करने का फैसला करते हैं। फिजी में रह रहे पांचों दोस्तों में से एक दोस्त बाकी चारों को वहां पर बुलाता है छुट्टियां मनाने के लिए। एक साथ मिलने की खुशी में पांचों दोस्त याट पर घूमने निकल पड़ते हैं और समंदर की सैर के दौरान जमकर दारू पी लेते हैं। फिर वो पानी में स्विमिंग करने उतरते हैं और नीचे ही फंस जाते हैं।

    याट पर से उतरते समय गलती से याट की ऊपर चढ़ने वाली सीढी ऊपर हो जाती है और सभी नीचे ही फंस जाते हैं। नीचे रह जाने के चक्कर में सभी को कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और पांचों दोस्तों में से एक लड़की बचती है जो कि अपनी छोटी बच्ची और पति के साथ वहां आई होती है।

    पांच दोस्तों की कहानी

    पांच दोस्तों की कहानी

    वॉर्निग पाचं स्कूल के दोस्तों की कहानी है। जिसमें पाचों दोस्त काफी सालों के बाद एक दूसरे से मिलने का प्लान करते हैं और फिजी जाते हैं छुट्टियां मनाने के लिए। जहां पर याट से सभी घूमने निकलते हैं और समंदर के बीच में फंस जाते हैं।

    शार्क खा गयी तीन दोस्तों को

    शार्क खा गयी तीन दोस्तों को

    पाचों दोस्तों में से एक दोस्त की शादी हो चुकी है और वो अपने पति और छोटी बच्ची के साथ आई होती है। कुल मिलाकर बोट पर सात लोग होते हैं जो कि स्विम करने नीचे उतरते हैं और नीचे ही रह जाते हैं। सातों में से तीन दोस्तों को शार्क खा जाती है और दो स्विमिंग करते हुए किसी मदद की आस में आगे बढ़ जाते हैं।

    बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी का स्पेस

    बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी का स्पेस

    वॉर्निग फिल्म चूंकि समंदर के बीच ही शूट गयी है तो फिल्म में सिनेमैटोग्राफी का बेहतरीन स्कोप था। इससे पहले लाइफ ऑफ पाई भी समंदर के बीच ही शूट की गयी थी लेकिन फिल्म की सिनेमैटोग्राफी बहुत ही बेहतरीन थी।

    गानों की बेहतरीन टाइमिंग

    गानों की बेहतरीन टाइमिंग

    वॉर्निग की एक अच्छी बात है कि फिल्म में बेवजह गाने नहीं ठूंसे गये हैं। जहां पर जरुरत थी या फिर जहां पर गानों को डाला जा सकता था वहीं पर गानों को रखा गया है। गानों की टाइमिंग अच्छी है।

    खींच दी कहानी

    खींच दी कहानी

    वॉर्निगं फिल्म की कहानी की रुपरेखा बेहतरीन थी लेकिन फिल्म की कहानी को कुछ ज्यादा ही खींच दिया गया है। हालांकि फिल्म की शुरुआत अच्छी है और लोगों को सीट पर बैठाए रखती है लेकिन इसके बाद फिल्म की कहानी कई जगह कुछ ज्यादा ही खींची हुई लगी।

    English summary
    Warning movie is story of five friends who plan a reunion at Fiji. One girl joins her friends with her husband and small daughter. Seven friends, Neck deep in water, oblivious of their geographical coordinates, unknown miles away from land with no way to get back on to the yacht. Old conflicts resound and new ones emerge while a new predator comes to kill.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X